मनोरंजन

भूल भुलैया 2: कार्तिक आर्यन के साथ ये एक्ट्रेस आएंगी फिल्म में नज़र, हुआ खुलासा

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन जल्द ही फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ में नज़र आने वाले हैं। इस फिल्म का पहला लुक भी रिलीज़ किया जा चुका है। अब फैंस का इंतजार खत्म हो चुका है क्योंकि मेकर्स द्वारा फिल्म में लीड रोल निभाने के लिए एक्ट्रेस का नाम भी फाइनल कर लिया गया है।

कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म में ‘कबीर सिंह’ एक्ट्रेस कियारा आडवाणी नज़र आने वाली हैं। मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म की शूटिंग जल्द ही अक्टूबर से शुरु की जाने वाली है। फिल्म का इस समय प्री-प्रोडक्शन चल रहा है। शूटिंग से पहले स्क्रिप्ट का रीडिंग सेशन भी जल्द शुरु किया जाएगा। फिल्म में पहली बार कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की जोड़ी देखने को मिलने वाली है।

आपको बताते चलें की हाल ही में फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज़ हो चुका है, जिसमें कार्तिक आर्यन का एक अलग लुक देखने को मिला। इस पोस्टर में कार्तिक नारंगी रंग का कुर्ता, गले में रुद्राक्ष, माथे पर टीका और धोती पहने बिल्कुल एक बाबा की तरह नज़र आ रहे हैं। कार्तिक का ये लुक देख कर फैंस में काफी उत्सुकता है।

‘भूल भुलैया 2’ साल 2007 में आई फिल्म ‘भूल भुलैया’ का रीमेक होने वाले है। पहली फिल्म में अक्षय कुमार, विद्या बालन और शायनी आहूजा ने मुख्य भूमिका निभाई थी। ये फिल्म एक साइकोलॉजिकल कॉमेडी थ्रिलर होने वाली है, जिसे अनीस बाज्मी द्वारा निर्देशित किया जा रहा है।

इस फिल्म में कियारा आडवाणी और कार्तिक के अलावा कॉमेडियन जॉनी लिवर, राजपाल यादव और परेश रावल भी अहम भूमिका निभाने वाले हैं।

कार्तिक आर्यन जल्द ही फिल्म ‘लव आज कल 2’ और ‘पति पत्नी और वो’ फिल्म में नज़र आने वाले हैं वहीं कियारा आडवाणी के पास इन दिनों काफी अच्छे प्रोजेक्ट हैं। वे ‘भूल भुलैया 2’ से पहले ‘लक्ष्मी बॉम्ब’, ‘गुड न्यूज़’ और ‘शेरशांह’ जैसी फिल्मों जल्द नज़र आएंगी।

Related Articles

Back to top button