Entertainment News -मनोरंजन

भूषण कुमार और अनुभव सिन्हा की जोड़ी बनाएगी थप्पड़

मुम्बई : फिल्म डायरेक्टर अनुभव सिन्हा और फिल्म प्रड्यूसर भूषण कुमार अब मिल कर फिल्में बनाएंगे। इस जोड़ी की पहली फिल्म थप्पड़ होगी। इस फिल्म में तापसी पन्नू लीड रोल में होंगी।

थप्पड़ की कहानी महिला-पुरुष संबंध के आधार और लैंगिक समानता को केंद्र में रखकर बनाई जाएगी। यह कहानी एक पति और पत्नी के माध्यम से बताई जाएगी। भूषण कुमार ने कहा कि मैं एक बार फिर अनुभव सिन्हा के साथ जुड़कर खुश हूं। वह न सिर्फ एक अच्छे फिल्ममेकर हैं बल्कि वह संगीत की भी अच्छी समझ रखते हैं। वह ऐसी फिल्में बनातें हैं जो समसामयिक होती हैं और उनकी फिल्मों से एक बहस शुरू होती है। मैं इस तरह के सिनेमा के लिए उनसे जुडऩे को लेकर आशान्वित हूं।

उन्होंने कहा कि हमें उम्मीद है कि हम मिल कर कुछ बेहतरीन विषय-वस्तु और संगीत वाली फिल्में बनाएंगे। अनुभव सिन्हा ने कहा कि जब दो रचनात्मक लोग साथ आते हैं तो जादू होता है। उन्होंने कहा कि मैं भूषण कुमार के साथ साझेदारी को लेकर आशान्वित हूं क्योंकि वह रचनात्मक स्वतंत्रता देते हैं और उन्हें पता है कि दर्शकों को क्या चीजें अच्छी लगेंगी और क्या नहीं। भूषण कुमार और अनुभव सिन्हा कई फिल्में साथ बनाने के लिए चर्चा कर रहे हैं और इसकी आधिकारिक घोषणा शीघ्र ही होगी।

Related Articles

Back to top button