मनोरंजन

भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी के नए गाने पास रहके भी दूरी बा ने छुआ दिल

बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी का नया गाना ‘पास रहके भी दूरी बा’ रिलीज हुआ है. ‘पास रहके भी दूरी बा’ एक भोजपुरी सेड सॉन्ग है, जिसमें रानी चटर्जी बेहद इमोशनल नजर आ रही है. इस गाने को रानी ने उन महिलाओंं को डेडीकेट किया है, जो अपने पति के एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर से दुखी रहती हैं. रानी चटर्जी का यह गाना फैन्स के दिलों को छू रहा है. इतना ही नहीं कुछ ही घंटे पहले रिलीज हुआ ‘पास रहके भी दूरी बा’ गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है.

 भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी के नए गाने पास रहके भी दूरी बा ने छुआ दिल‘पास रहके भी दूरी बा’ सॉन्ग में रानी चटर्जी एक ऐसी वाइफ बनी हैं जिनका पति उनसे कभी सीधे मुंह बात नहीं करता और उन्हें हमेशा इग्नोर मारता है. गाने में अपने पति का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर दिखाया गया है, जिसकी वजह से वो रानी चटर्जी की तरफ देखते भी नहीं है. खास बात यह है कि रानी चटर्जी को अपने पति के दूसरी लड़की के साथ अफेयर की जानकारी भी है, इसके बावजूद वो चुप रहती हैं और चुपचाप बस अकेले में अपने आंसू बहाती रहती हैं.

बता दें कि भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी इंडस्ट्री की सेंसेशनल स्टार हैं. उनका हर वीडियो यूट्यूब पर गर्दा उड़ा देता है. रानी चटर्जी सोशल लवर भी हैं और आएदिन अपने इंस्टाग्राम पर आएदिन अपनी हॉट, सेक्सी और बोल्ड फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. रानी चटर्जी अपने हेल्थ को लेकर भी काफी सतर्क रहती है. उनके इंस्टा पर रानी के वर्कआउट फोटो और वीडियो से भरे हुए हैं.

Related Articles

Back to top button