फीचर्डराष्ट्रीय

मंहगाई को लेकर शॉटगन ने अपनी ही सरकार को घेरा, बोले- कहीं प्याज की तरह रुला न दे दाल

shatrughan-sinha-and-lk-advani-55dd40b80515a_lदस्तक टाइम्स/एजेंसी : बिहार विधानसभा चुनाव की दूसरे चरण की वोटिंग शुक्रवार को हो रही है। इसी दौरान बिहार में बीजेपी के स्टार प्रचारक और पार्टी के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने मंहगाई के मुद्दे पर अपनी ही सरकार को कटघरे में खड़ा किया है। शत्रुघन सिन्हा ने ट्वीट करके कहा कि दाल की कीमत 200 रुपए किलो से अधिक हो गई है। सरकार को इसे कम करने के लिए जरुरी कदम उठाने चाहिए।

शॉटगन के नाम से मशहूर शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्विटर पर कहा कि दाल की कीमत 200 रुपए छू गई है। सरकार को इसे कम करने के लिए जरूरी कदम उठाने चाहिए। उन्होंने लिखा कि हमने पहले भी प्याज की वजह से आंसू देखे हैं, उसे भूलना नहीं चाहिए। 

बिहार चुनाव में जीत को लेकर सिन्हा ने लिखा- मैं प्रार्थना करता हूं कि चुनाव नतीजें उनके पक्ष में हो जो बिहार को विकास की सच्ची सड़क पर ले जाए। उन्होंने कहा कि यह चुनाव बुराई पर अच्छाई की, गलत पर सही की और झूठ पर सच की जीत होगी।

काफी समय से शत्रुघ्न सिन्हा भाजपा से नाराज चल रहे हैं। उन्हें जब भी मौका मिलता है भाजपा की आलोचना करने से परहेज नहीं करते। सिन्हा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की काफी तारीफ करते हैं। उन्हें बीजेपी की स्टार प्रचारकों की टीम मे भी शामिल किया गया है। लेकिन अभी तक उनकी एक भी रैली या जनसभा नहीं हो सकी है।

बता दें कि अटल बिहारी बाजपेयी के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार के कार्यकाल में प्याज की कीमत 60 रुपए से अधिक हो गई थी। जिसे लेकर जनता के बीच बीजेपी सरकार के प्रति जबरदस्त उबाल था। इसके बाद हुए चुनाव में बीजेपी को हार का मुंह देखना पड़ा था।

 

Related Articles

Back to top button