फीचर्डव्यापार

मई में ये बड़ा धमाका करेगा रिलायंस जियो…

नई दिल्ली : रिलांयस जियो एक बार फिर बड़ा धमाका करने को तैयार है। म‍ीडिया रिपोर्ट की मानें तो

13 मई से शुरू हो जायेगा तीसरा सबसे बड़ा विश्व युद्धमई में ये बड़ा धमाका करेगा रिलायंस जियो...

अभी-अभी : लंदन में PM मोदी और CM योगी की रची जा रही हत्या की साजिश!

मुकेश अंबानी की कंपनी अब केबल टीवी की दुनिया में कूदने की तैयारी में है। जियोकेयर डॉट नेट में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, जल्द ही रिलायंस जियो की डीटीएच सेवा (DTH service) पेश हो सकती है।

योगी सरकार का एक और बड़ा फैसला, इन किसानों का कर्ज नहीं होगा माफ़

हालांकि इन सूचनाओं की पुष्टि रिलांयस जियो द्वारा आधिकारिक रूप से अभी तक नहीं की गई है। जियो का डीटीएच सेट टॉप बॉक्स (Set Up Box) तैयार बताया जा रहा है और यह संभावना जताई जा रही है कि जियो ब्रॉडबैंड सर्विस और जियो डीटीएस सेवा दोनों एक साथ शुरू की जा सकती हैं। जियो केयर डॉट नेट के मुताबिक, अन्य कंपनियों द्वारा पेश किया जाने वाला डीटीएच नेटवर्क और जियो डीटीएच में काफी अंतर होगा।

अभी-अभी: CM योगी के सबसे बड़े धमाकेदार फैसले, से हिल गया यूपी…

बड़ीखबर : यूपी में हो सकता है बड़ा आंतकी हमला, योगी के वेश में घुसे आतंकवादी

कंपनी स्मार्ट सेट अप बॉक्स के साथ जियो बॉडबैंड कनेक्शन देने की योजना बना रही है जिसके द्वारा हाई इंटरनेट स्पीड देने का दावा किया जा रहा है। इसके जरिए कंपनी इंटरनेट सेट अप बॉक्स के जरिए ऑनलाइन टीवी चैनल्स अपने टीवी पर देखे जाने का दावा कर रही है। जियो केयर के मुताबिक, जियो ब्रॉडबैंड सर्विस पर पहले से काम कर रही है और ऑप्टिकल फाइबर केबल सभी शहरों में बिछाए जा रहे हैं। जियो इन सेवाओं को अप्रैल माह के दौरान ही लॉन्च करने के मूड में है और ऐसे में जियो का डीटीएच मई महीने में यानी अगले महीने पेश किया जा सकता है। रिलायंस जियो डीटीएच की ऑनलाइन बुकिंग जल्द ही शुरू हो सकती है।

Related Articles

Back to top button