मनोरंजन

मणिकर्णिका में कंगना के एक्शन की जबरदस्त चर्चा, फैंस बोले- ये रियल फाइटर हैं

बॉलीवुड की लेडी सिंघम कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ 25 जनवरी को रिलीज हो गई है. फिल्म को कंगना और कृष ने मिलकर डायरेक्ट किया है. मूवी में कंगना रानी लक्ष्मीबाई के किरदार के रूप में हैं. फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त बज बना हुआ है. फिल्म को खूब पसंद किया जा रहा है. कंगना के एक्शन की जबरदस्त चर्चा है. कंगना के काम की सराहना की जा रही है.

एक यूजर ने कंगना की तारीफ में लिखा- कंगना रनौत ही मणिकर्णिका का किरदार अदा करने के लिए ही पैदा हुई हैं. वो आज की रानी लक्ष्मीबाई हैं. साहस से भरी हुईं. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- कंगना का एक्शन जबरदस्त है. फिल्म जरूर देखनी चाहिए. फैंस ने फिल्म को 3.5 से 5 स्टार दिए हैं. एक यूजर ने लिखा कंगना ना केवल टैलेंट की पावरहाउस बल्कि रियल फाइटर हैं. वो असली रानी हैं. कंगना की फिल्म को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म रोंगटे खड़ी करती हैं. क्लाइमेक्स शानदार बताया जा रहा है.

मणिकर्णिका की कहानी बाहुबली लिखने वाले विजयेन्द्र प्रसाद ने लिखी है. सेंसर चीफ प्रसून जोशी ने डायलॉग लिखे हैं. मणिकर्णिका झांसी की रानी लक्ष्मीबाई की कहानी है जो 1857 के विद्रोह के बाद अंग्रेजों से लड़ते हुए शहीद हो गईं. कंगना की आख़िरी हिट तनु वेड्स मनु रिटर्न्स थी जो 2015 में रिलीज हुई थी.

बता दें कि मणिकर्णि‍का के कंटेंट को लेकर विवाद भी हो रहा है. श्री राजपूत करणी सेना कंगना रनौत से माफी मांगने के लिए कहा लेकिन कंगना ने माफी मांगने से साफ इंकार कर दिया. दरअसल, करणी सेना ने फिल्म का विरोध किया ता. उनका कहना था कि फिल्म में रानी लक्ष्मीबाई को स्पेशल डांस नंबर करते हुए दिखाया गया है, जो कि परंपरा के खिलाफ है. इसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा था, ‘मैं भी राजपूत हूं. एक-एक को नष्ट कर दूंगी.’ इसके बाद करणी सेना ने दावा किया कि इस प्रोटेस्ट में वो शामिल नहीं है और कंगना अपने इस बयान के लिए माफी मांगे.

Related Articles

Back to top button