उत्तर प्रदेशफीचर्डराज्य

मथुरा के निकट एक्सप्रेस वे हादसे में उद्योगपति सहित तीन की मौत

यमुना एक्सप्रेस वे पर सुबह घने कोहरे में मथुरा के उद्योगपति की कार आगे जा रहे ट्रक में जा घुसी। इसके बाद कार के पीछे आ रहे आधा दर्जन वाहन टकराते रहे।

मथुरा। यमुना एक्सप्रेस वे पर आज सुबह घने कोहरे में मथुरा के उद्योगपति की कार आगे जा रहे ट्रक में जा घुसी। इसके बाद कार के पीछे आ रहे आधा दर्जन वाहन टकराते रहे। उद्योगपति सहित तीन लोगों की मौत हो गई।

गुरु कृपा गेस्ट हाउस विश्राम घाट मथुरा के मालिक संतोष चतुर्वेदी उर्फ बब्बू पत्नी रचना चतुर्वेदी, दोस्त मुकेश गुप्ता और दो बच्चों के साथ मंगलवार सुबह अर्टिगा कार से नोएडा जा रहे थे। कार को अब्राहम चला रहे थे। जेवर टोल के समीप (माइल स्टोन 36) पर घने कोहरे में आगे चल रहे ट्रक के अचानक ब्रेक लगाने से कार ट्रक में घुस गई। इसी दौरान पीछे से आ रहीं आधा दर्जन गाडिय़ां भी कोहरे में एक-दूसरे से टकराती रहीं। चालक अब्राहम, संतोष चतुर्वेदी और मुकेश गुप्ता की मौके पर ही मौत हो गई। संतोष की पत्नी रचना, बेटा यश और बेटी यशस्वी घायल हो गए। रचना की हालत गंभीर बनी हुई है। बताया गया है कि संतोष पासपोर्ट ऑफिस जा रहे थे। वे उद्योगपति होने के साथ सामाजिक कार्यकर्ता भी थे। मृतक मुकेश गुप्ता नियो न्यूज चैनल के निदेशक कैलाश गुप्ता के चचेरे भाई थे। घायलों को कैलाश और नयति अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अन्य गाडिय़ों के भी कुछ लोग घायल हुए।

Related Articles

Back to top button