मनोरंजन

मनीष पॉल को मिला ‘मोस्ट स्टाइलिश होस्ट’ का अवार्ड

मुम्बई : अभिनेता मनीष पॉल हमेशा ही अपनी बेहतरीन होस्टिंग के लिए जाने और पहचाने गए हैं। मनीष ने अब तक कई अनगिनत टेलीविजन शो के साथ कई अवार्ड तथा कई समारोह को होस्ट किया है। जब भी वे होस्ट करते हैं सभी दर्शको को वे रोमांचित करते हैं। उनमे यह हुनर है कि वह समां को बांध देते हैं।
होस्टिंग की बात करें तो मनीष कई गुना आगे है। जब भी किसी शो या समारोह की बात हो तो मनीष पॉल यह नाम सबसे पहले उभरकर आता है। इतना ही नहीं, वह हर साल अलग अलग अवार्ड शो में बेस्ट होस्ट से नवाजे गए हैं। मनीष जब भी किसी टीवी शो को होस्ट करते हैं तो उस शो की टीआरपी चरम पर होती है। मनीष के पंचेस और वनलाइनर कभी स्क्रिप्टेड नहीं होते। वह कई ऐसी बाते करते हैं जो किं स्क्रिप्टेड नहीं होती और दर्शको को खूब पसंद आती हैं। उनके इसी जलवे के कारण वे बच्चों से लेकर व्यस्क लोगों में भी मशहूर है और इसीलिए सभी मनीष पॉल को सुल्तान ऑफ़ द स्टेज के नाम से भी जानते हैं।

मनीष पॉल की इन सब खूबियों के चलते उन्हें इस साल का “मोस्ट स्टाइलिश होस्ट” इस अवार्ड से नवाजा गया है। इस मौके पर अवार्ड स्वीकार करते हुए उन्होंने सभी दर्शकों का तथा प्रशंसकों का आभार व्यक्त किया।

Related Articles

Back to top button