मनोरंजनवीडियो

मर्दानी 2 का ट्रेलर हुआ रिलीज, दमदार लुक में दिखी रानी मुखर्जी, दिल दहला देगी कहानी

रानी मुखर्जी की फिल्म मर्दानी 2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म में पुलिस इंस्पेक्टर रानी शिवानी शिवाजी राव के किरदार में है. ट्रेलर के मुताबिक फिल्म की स्टोरी कोटा में हुए रेप केस की सत्य घटनाओं से प्रेरित है. यश राज फिल्म्स के ट्विटर हैंडल पर ट्रेलर को शेयर किया गया है. वीडियो शेयर करते हुए मेकर्स ने लिखा, “वो वापस आ गई है. वो रुकने वाली नहीं है. ये शिवानी शिवाजी राव है.”

क्या है कहानी?

फिल्म की कहानी राजस्थान के कोटा में हुए एक रेप केस पर बेस्ड है. ट्रेलर में दिखाया गया है कि कोटा में एक लड़की का रेप कर उसका मर्डर कर दिया और फिर उसे नाली में फेंक दिया गया है. रानी मुखर्जी (शिवानी) फिल्म में इस केस के आरोपी को ढूंढने में लगी हैं. इसी बीच फिल्म में एक और रेप केस वारदात होने वाली है, जिसे शिवानी रोकने में लगी है. ट्रेलर में आरोपी का चेहरा नहीं दिखाया गया है लेकिन उसकी आवाज सुनाई गई है. रिपोर्ट के मुताबिक, इस बार फिल्म में रानी का सामना 21 साल के विलेन से होगा.

कैसा है रानी का लुक

फिल्म का ट्रेलर शानदार है. रानी मुखर्जी अपने कैरेक्टर में दमदार नजर आ रही हैं. पुलिस इंस्पेक्टर के गेटअप में रानी स्मार्ट लग रही हैं. सोशल मीडिया पर फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है.

फिल्म का निर्देशन गोपी पुत्रन ने किया है. इस फिल्म का प्रोडक्शन आदित्य चोपड़ा ने किया है और इसे यश राज फिल्म्स के बैनर तले रिलीज किया जाएगा. बता दें कि दिसंबर 2018 में रानी मुखर्जी ने मर्दानी 2 के बारे में घोषणा की थी. फिल्म 13 दिसंबर रि‍लीज होगी. फिल्म की घोषणा के वक्त उन्होंने कहा था कि मर्दानी उनके दिल के हमेशा बहुत करीब रहेगी.

देखे ट्रेलर-

Related Articles

Back to top button