मनोरंजन

मलाइका अरोड़ा की कार्बन कॉपी है ये लड़की, तस्वीरें देख आँखों पर यकीन नहीं कर पाएंगे

कहते हैं कि इस दुनिया में एक ही चेहरे के सात लोग होते हैं, लेकिन कुछ लोग ऐसे होते हैं जो इस बात पर विश्वास नहीं करते. अगर कोई आम इंसान अपने चेहरे के दूसरे इंसान को ढूढ़ने लगे तो ये काम बड़ी ही मुश्किल होगा, वहीं अगर बात करें बॉलीवुड स्टार की तो उन्हें अपने हमशक्ल ढूढ़ने की जरूरत ही नहीं पड़ती क्योंकि उनके हमशक्ल खुद ही सामने आ जाते हैं. आपने बॉलीवुड के सितारों के हमशक्ल देखे होंगे जिन्हें देखने के बाद असली और नकली में फर्क करना बहुत मुश्किल हो जाता है. इसी के साथ आज हम आपको बॉलीवुड की मशहूर आइटम गर्ल और खूबसूरत अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा की हमशक्ल दिखाएंगे, आपने इससे पहले कई सितारों के हमशक्ल को देखा होगा लेकिन यकीनन अब तक आप मलाइका की हमशक्ल से अंजान होंगे. तो आइये जानते हैं कौन है मलाइका की हमशक्ल…

हाल में मलाइका अपने हमशक्ल के साथ एक इवेंट में आई थी नजर

हाल ही में मलाइका और उनकी हमशक्ल को एक इंवेट के दौरान साथ देखा गया था, इन दोनों को देखने के बाद लोग पहचान ही नहीं पाए कि असली मलाइका अरोड़ा कौन है. तो चलिए अब हम आपको दिखाते हैं मलाइका अरोड़ा की हमशक्ल की तस्वीरें…

कौन है मलाइका की हमशक्ल

बता दें कि मलाइका अरोड़ा की हमशक्ल का नाम हिना पांचाल है, हिना कोई आम लड़की नहीं बल्कि तमिल की मशहूर अभिनेत्री और सुपरहिट आइटम गर्ल हैं.

बेहद खूबसूरत और हॉट है हिना

हिना पांचाल मलाइका की तरह ही बेहद खूबसूरत और हॉट हैं, मलाइका ने तमिल की कई सुपरहिट फिल्मों में भी काम किया है.

सोशल मीडिया पर रहती है एक्टिव

हिना पांचाल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जिसे लोग काफी पसंद भी करते हैं.

लोग मलाइका से करते है हिना की तुलना

लोग अक्सर हिना की तस्वीरों को देखकर उनकी तुलना मलाइका अरोड़ा से करते हैं, कुछ लोग तो ये भी कहते हैं कि आप उनकी तरह दिखती जरूर हैं लेकिन उनसे भी ज्यादा खूबसूरत हैं.

साउथ के बाद जल्द बॉलीवुड में एंट्री ले सकती है हिना

खबरों की मानें तो ऐसा कहा जा रहा है कि हिना जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री कर सकती हैं, तो चलिए देखते हैं कि आखिर हिना बॉलीवुड में अपना जलवा कब बिखेरेंगी.

Related Articles

Back to top button