मनोरंजन

मलाइका अरोड़ा की हमशक्ल का ये डांस देख, लोग हुए हैरान सबने कहा ये तो…

एक तरफ़ बॉलीवुड की दुनिया और एक तरफ़ हमारी और आपकी दुनिया। वैसे तो ये दोनो एक ही दुनिया है, लेकिन दोनो में बहुत अंतर है। जहाँ बॉलीवुड सितारों की हर बात निराली होती है, वहीं आम आदमी हर चीज़ के लिए परेशानी उठाता है। बॉलीवुड की दुनिया को ग्लैमर वर्ल्ड के नाम से भिजान जाता है। इसका ग्लैमर देखने के बाद अच्छे-अच्छे लोगों की आँखें चौंधिया जाती हैं। इसकी चमक के पीछे हर कोई दीवाना बन जाता है। इसी वजह से कई लोग बॉलीवुड की इस दुनिया में घुसने का ख़्वाब भी देखते हैं।

बॉलीवुड में घुसने का ख़्वाब लेकर हर साल सैकड़ों लोग मुंबई का रूख करते हैं।

लेकिन इनमें से काम ही लोगों को सफलता मिल पाती है, बाक़ी लाखों-करोड़ों की भीड़ में कहीं खो जाते हैं। अपने सपनो को पूरा करने के चक्कर में लोग कुछ भी करने के लिए तैयार रहते हैं। बॉलीवुड में कई ऐसे लोगों को भी सफलता मिली है जो किसी बड़े अभिनेता-अभिनेत्री की तरह दिखते हैं या उनकी तरह ऐक्टिंग करने में माहिर हैं। आज हम आपको एक ऐसी ही अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं, जो बॉलीवुड की एक मशहूर अभिनेत्री की तरह दिखती है।

उस अभिनेत्री के बारे में जानने से पहले ये जान लें कि इस समय पूरी मुंबई लगातार हो रही बारिश से काफ़ी परेशान है।

 

लेकिन इस बारिश के बीच दक्षिण भारत की आइटम क्वीन हिना पांचाल काफ़ी रोमांटिक मूड में दिखाई दिन। जी हाँ हीं ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो पोस्ट किया है, जिसे देखने के बाद आपका रोम-रोम रोमांच से भर जाएगा। मुंबई की भारी बारिश के बीच हिना का यह वीडियो देखकर लोगों को थोड़ी राहत मिलेगी। हिना का यह हॉट वीडियो देखने के बाद यही लगता है कि बारिश को देखकर यह ख़ुद को रोक नहीं पायीं।

जी हाँ हिना बारिश को देखकर पागल हो गयी और छत पर जाकर मोहरा फ़िल्म के सुपरहिट गाने टिप-टिप बरसा पानी पर ऐसा ज़बरदस्त डाँस किया कि…

 

देखने वालों के रोमांच का ठिकाना नहीं रहा। जानकारी के लिए बता दें हिना ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। वीडियो को पोस्ट करते हुए हिना ने लिखा है कि, इस मौसम ने उन्हें इस तरह से डाँस करने पर मजबूर कर दिया। इस वीडियो से कुछ दिन पहले हिना ने बिकिनी में एक फ़ोटो पोस्ट की थी। इस फ़ोटो में भी हिना बारिश को एंजॉय करती हुई दिख रही हैं।इसी बात से पता चलता है कि हिना को बारिश कितनी पसंद है।आपको जानकर काफ़ी हैरानी होगी कि हिना पांचाल बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा की तरह लगती हैं। इसी वजह से यह काफ़ी सूर्खियों में भी छायी रहती हैं। मलाइका को उनके बेहतरीन फ़िगर के लिए जाना जाता है तो वहीं हिना भी इस मामले में उनसे ज़रा भी कम नहीं हैं। हिना का सोशल मीडिया अकाउंट देखने पर पता चलता है कि उनका पूरा अकाउंट हॉट फ़ोटो से भरा हुआ है।

 

Related Articles

Back to top button