मनोरंजन

महज चंद पैसों के लिए बॉलीवुड की इन हिरोईन ने अंडरवर्ल्‍ड डॉन दाऊद के साथ बिताई रातें

आप सभी ने अंडरवर्ल्‍ड डॉन दाउद के बारे में तो सुना ही होगा। वहीं आपको ये भी पता होगा कि अंडरवलर्ड की दुनिया में इनकी कितनी ताकत है वहीं आपको बता दें कि दाऊद इब्राहिम की कोई ऐसी महफिल नहीं रही, जिसमें फिल्मी सितारे ठुमके लगाते न मिले हों। जी हां ऐसी कई सितारों की तस्‍वीरें भी सामने आई है जिसपर काफी बवाल भी हो चुका है। इतना ही नहीं कई सितारों की दाऊद से बातचीत की रिकार्डिंग भी लीक हो चुकी है। बताया जाता है कि दाऊद काफी रंगीन मिजाज के हैं इतना ही नहीं उनके पास ताकत तो है ही साथ में वो शौकीन भी हैं।

बॉलीवुड में ऐसे तो कई सितारें है जिनका नाम दाऊद से जोड़ा गया उनमें से कई अभिनेत्रियों का नाम भी इनमें शामिल है क्‍योंकि एक समय में जब दाऊद को कोई अभिनेत्री पसंद आ जाती थी तो वो उसे पाने के लिए तड़प जाता था। फिर क्‍या था वो किसी भी हालत में दुबई हो या सात समंदर पार अपने ठिकाने पर बुलाने की जिद्द पकड़ लेता था। इसके लिए चाहे मुंबई के अपने शार्गिदों से दबाव डलवाना पड़े या फिर पैसा फेंकना। दाऊद किसी से पीछे नहीं हटता था।

बताया तो ये भी जाता है कि बॉलीवुड में ऐसे कई सितारे रहे हें जो खुद दाउद के शुभ चिंतक बनते थें क्‍योंकि दाऊद उन्हें रसूख के दम पर बुरे वक्त में भी निर्माताओं से फिल्में दिलवा देता था। आज हम आपको दाऊद की सबसे चर्चित प्रेमिका के बारे में बताने जा रहे है जो एक एक्‍ट्रेस भी रह चुकी है। आप हम आपको एक ऐसी हिरोईन के बारे में बताने जा रहे हैं जो एक समय में बॉलीवुड पर राज करती थीं रातों रात स्‍टार बनने वाली इस अभिनेत्री को फिल्‍म राम तेरी गंगा मैली के बोल्‍ड सीन से पहचान मिली थी क्‍योंकि उस समय ऐसी अदाकाराएं कम ही देखने को मिलती थीं। जी हां हम बात कर रहे हैं कि इस फिल्म की बिंदास अदाकारा मंदाकिनी नजीर की।

दरअसल एक वरिष्‍ठ पत्रकार ने दाऊद के इन पहलूओं को उजागर किया जिसमें कई बातें सामने आई। दरअसल आज भी आप मेरठ में साकेत और गोल मार्केट इलाकों में जाएंगे तो आपको कुछ ऐसे पुराने लोग मिल जाएंगे जो बता देंगे कि किस तरह से शहर की खूबसूरत लड़की मंदाकिनी यहां की सड़कों पर तेज रफ्तार से अपनी सहेलियों के साथ साइकिल चलाया करती थी । उसका परिवार खाटी मेरठ वाला है। मंदाकिनी का परिवार ईसाई धर्म को मानता है। उसका सरनेम जोसेफ है।

लेकिन वहीं एकाएक उसकी किस्‍मत ऐसी चमकी की वो 16 साल की उम्र में ही हिरोईन बन गई। बताया जाता है कि मंदाकिनी शुरू से ही काफी महत्वांकाक्षी किस्म की लड़की रही है जिसकी वजह से वो जल्‍द से जल्‍द अपनी मंजिल पाना चाहती थीं। वहीं ये भी कहा जा रहा है कि वो शायद मेरठ के पहली लड़की थी जिसने फिल्मों में काम करना शुरू किया था।

बता दें कि इस बात को लेकर काफी चर्चा हुई की मंदाकिनी दाऊद की पत्नी रही है या फिर रखैल। वैसे बाद में मंदाकिनी दाऊद इब्राहिम की प्रेमिका है। वैसे इस बात का खुलासा तो खुद दाऊद या मंदाकिनी ही कर सकते हैं। लेकिन हां एक बात तो सच है कि दाऊद जैसे खुंखार देशद्रोही की के साथ संबंध बनाकर मंदाकिनी दाऊद के साथ दुबई में ही रहीं।

Related Articles

Back to top button