अजब-गजब

महिला को कान में लग रहा था अजीब, जब डॉक्टर ने जाँच की तो जो निकला उसे देख सब हो गये हैरान

कई लोग बोलते हैं जमीन पर सोना बहुत फायदेमंद होता है लेकिन जमीन पर सोना कितना खतरनाक हो सकता है इसका उदाहरण आज आपको जानने को मिलेगा. एक महिला जब सुबह सोकर उठी तो उसको कान में कुछ अजीब सा महसूस हुआ. महिला जाँच करवाने डॉक्टर के पास गई तो डॉक्टर ने उसकी एन्डोस्कोपी की. महिला की एन्डोस्कोपी में जो सामने आया उसे देखकर महिला के होश उड़ गये.  जमीन पर सोना इतना खतरनाक हो सकता है महिला ने ये कभी सोचा भी नहीं होगा.

महिला को कान में लग रहा था अजीब, जब डॉक्टर ने जाँच की तो जो निकला उसे देख सब हो गये हैरान

महिला के कान में निकला…

वियतनाम के हाई डॉन्ग सिटी  में रहने वाली महिला को एक दिन सुबह उठते ही अचानक कान में कुछ रेंगता हुआ महसूस हुआ जिसके बाद वो डॉक्टर के पास गई. डॉक्टर ने जब जाँच की तो पता लगा महिला के कान में एक जिंदा कॉकरोच है.  महिला के कान में कॉकरोच देखकर हर कोई हैरान रह गया.

डॉक्टरों ने बताया कि…

“फिलहाल महिला के कान से कॉकरोच निकाल दिया गया है. डॉक्टरों का कहना है कि महिला को किसी भी तरह का कोई नुकसान नहीं हुआ है.”  बता दें कि कॉकरोच छोटी से जगह में भी आसानी से फिट हो जाता है और साथ ही अपने टूटे हुए अंगों को वापस विकसित करने की झमता रखता है.

पहले भी सामने आ चुका है एेसा मामला…

बता दें इससे पहले ऐसा मामला अमेरिका से सामने आया था जहाँ एक लड़की के कान में सोते हुए कॉकरोच घुस गया था और वो कान में काफी अंदर तक चला गया था. जिसे निकालने में 9 दिन लग गये थे लेकिन इसके बाद भी महिला को अजीब सा महसूस होता रहा तो उसने किसी और डॉक्टर से जाँच करवाई तो पता चला कॉकरोच का 70 प्रतिशत हिस्सा कान के अंदर ही रह गया था.

Related Articles

Back to top button