अजब-गजब

महिला पति बोली- तुम स्मार्ट नहीं हो इसलिए बच्चा तो पैदा करूंगी लेकिन वो तुम्हारा नहीं होगा

आधुनिक युग में युवा कब क्या फैसला करें कोई नहीं सोच सकता । ऐसा ही एक अजीब मामला इन दिनो इंटरनेट पर सेंसेशन बना हुआ है। जानकारी के अनुसार एक महिला ने शादी के 3 साल बाद ऐसा फैसला लिया जिसे जानकर जहां उसका पति परेशान है वहीं दुनिया हैरान है। ये महिला बच्चे के लिए स्पर्म डोनर की तलाश में है।

महिला पति बोली- तुम स्मार्ट नहीं हो इसलिए बच्चा तो पैदा करूंगी लेकिन वो तुम्हारा नहीं होगास्पर्म डोनर के जरिए बच्चे पैदा करना नॉर्मल है लेकिन इस कहानी में खास बात यह है कि महिला को अपने पति से नहीं बल्‍कि स्‍पर्म डोनर से ही बच्‍चे चाहिए। महिला अपने पति से बच्चे इसलिए नहीं चाहती क्‍योंकि उसके मुताबिक पति अट्रैक्टिव यानी आकर्षक और स्मार्ट नहीं है। महिला के पति ने Reddit पर आपबीती बयां की है। पति ने लिखा है, “हमने जब बच्चे की बात की, तो मेरी पत्नी का कहना था कि वह स्पर्म डोनर से बच्चा चाहती है। इसके पीछे उसका तर्क था कि ऐसा करने से बच्चे की जिंदगी आगे चल कर अच्छी रहेगी।” जब पति को पत्नी की ये बात समझ नहीं आई तो उसने डिटेल में पूछा तो पत्नी का जबाव था कि अगर अट्रैक्टिव और समझदार व्यक्ति के जीन्स से बच्चे हुए तो उनकी आगे की जिंदगी अच्छी रहेगी। 30 वर्षीय पति ने इस दुख को सभी के साथ शेयर करते लिखा- “मैं बहुत दुखी महसूस कर रहा हूं। मेरी पत्नी नहीं समझती कि मैं बच्चे पैदा कर सकता हूं। ” पति ने बताया कि उनकी पत्नी अपनी वजह से ऐसा करना चाह रही है क्योंकि वो इतनी खूबसूरत नहीं है।

उन्होंने लिखा, मेरी पत्नी स्‍मार्ट है. लेकिन इतनी खूबसूरत नहीं, उसका चेहरा भी ठीक नहीं है।जवानी के दिनों में वो अट्रैक्टिव नहीं थी। ” बता दें कि दुखी पति ने बाद में इस पोस्‍ट को अपडेट किया और फिर जो बात लिखी उसे पढ़कर लोग और हैरान होने के साथ-साथ गुस्‍सा भी हो गए। पति ने पोस्‍ट अपडेट करते हुए लिखा कि उसकी पत्‍नी को स्पर्म डोनर मिल गया है और उस शख्स से उसका अफेयर भी शुरू हो चुका है। पति की अपडेटेड पोस्‍ट के मुताबिक, “पत्नी मुझको धोखा दे रही है। उसने बच्चे के लिए सुंदर से डॉक्टर को चुना है, जिससे वो बच्चे करना चाहती है।” उन्होंने आखिरी में लिखा, “जल्द ही मैं तलाक देने जा रहा हूं। उसकी जिंदगी मैं कोर्ट में बरबाद कर दूंगा।

Related Articles

Back to top button