Political News - राजनीति

महेश शर्मा ने दादरी कांड को बताया हादसा, शिवपाल यादव ने मांगा इस्‍तीफा

mahesh-sharmaनोएडा (2 अक्‍टूबर): समाजवादी पार्टी ने केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा का इस्तीफा मांगा है। महेश शर्मा ने दादरी में पीड़ित परिवार से मुलाकात की थी और अफवाह में हुई हत्या को हादसा बताया था, जिसके बाद समाजवादी पार्टी के नेता शिवपाल यादव ने महेश शर्मा का इस्तीफा मांगा है।

अखलाक के परिजनों और गांववालों से मुलाकात कर महेश शर्मा ने कहा, “कुछ लोग इस घटना पर राजनीति कर रहे हैं। इसे सांप्रदायिक रंग देने की कोशिश कर रहे हैं। ये एक दुखद घटना है। 70 साल से इस गांव में मुसलमान रह रहे हैं। अखलाक की मौत एक हादसा है, ये सुनियोजित घटना नहीं है।” उधर, शर्मा के गांव का दौरा करने के बाद दादरी इलाके में धारा 144 लगा दी गई।

शर्मा ने उस मंदिर के अंदर गांववालों को संबोधित किया, जहां से कथित तौर पर अखलाक के परिवार द्वारा गोमांस खाए जाने का ऐलान किया गया। शर्मा ने मीडिया पर ही ठीकरा फोड़ा। उन्होंने मीडिया पर आरोप लगाया कि उनकी बातों में कुछ खास शब्दों को पकड़कर तोड़ने-मरोड़ने की कोशिश की जा रही है। शर्मा के मुताबिक, अगर वे कहते हैं कि यह हादसा नहीं साजिश थी, तो भी गलत है। इस मामले की जांच होनी चाहिए कि आखिर किस वजह से ऐसा हुआ और दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा होनी चाहिए।

 
 
 

Related Articles

Back to top button