मनोरंजन

मां की इस एक चीज ने आमिर को बना दिया ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’

आमिर खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ का ट्रेलर लोगों को बहुत पसंद आया है। इस फिल्म में आमिर खान पहली बार बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई देंगे। ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ फिल्म के ट्रेलर में आमिर खान नाक में नोज पिन और आंखों में सुरमा लगाए हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं उनके घुंघराले बाल भी उनके लुक को और भी अलग बना रहा है। ट्रेलर में आमिर खान के लुक को खूब पसंद किया जा रहा है लेकिन बहुत ही कम लोगों को पता होगा कि आमिर के इस लुक के पीछे उनकी मां जीनत हुसैन का हाथ है।मां की इस एक चीज ने आमिर खान को बना दिया 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान', एक झलक ने जीता दिल

सूत्रों की मानें तो आमिर खान के आंखों में इस्तेमाल हुए सुरमे का राज उनकी मां से जुड़ा हुआ है। फिल्म के ट्रेलर में आमिर फिरंगी मल्लाह के रोल में दिखाई दे रहे हैं ऐसे में उनका लुक काफी अहम था। खबरों की मानें तो आमिर खान फिल्म के किरदार और उसकी चीजों को अपनी मां के साथ शेयर करते हैं और उनसे सलाह भी लेते हैं। सूत्रों की मानें तो आमिर की मां ने उन्हें सुरमा लगाने की राय दी जिसे आमिर ने माना।

‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के ट्रेलर की बात करें तो पूरा फोकस आमिर और अमिताभ पर है। फातिमा सना शेख और कटरीना कैफ की कुछ झलकियां नजर आई हैं। फिल्म की कहानी की बात करें तो ये आजादी के समय की है। ईस्ट इंडिया कंपनी भारत में व्यापार करने आई थी लेकिन राज करने लगी। ट्रेलर में दिखाया गया है कि देश को आजाद कराने के लिए अमिताभ और आमिर लड़ते हैं। इस फिल्म को विजय कृष्ण आचार्य ने डायरेक्ट किया है। फिल्म 8 नवंबर को रिलीज होगी। इसमें आमिर और कटरीना दूसरी बार साथ नजर आएंगे। इससे पहले दोनों को ‘धूम 3’ में देखा गया था।

Related Articles

Back to top button