मनोरंजन

मां बनने को लेकर प्रियंका चोपड़ा ने दिया ये जवाब, कहा- इस साल…

कोरोना वायरस के चलते प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक के साथ घर में बंद हैं। लेकिन सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़ी हुई हैं। प्रियंका हर रोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कोई ना कोई वीडियो शेयर कर फैंस को कोरोना को लेकर जागरूक कर रही हैं। हाल ही में प्रियंका ने एक इंटरव्यू में मां बनने को लेकर बात की।

एक ब्रिटिश मैगजीन से बातचीत में प्रियंका चोपड़ा ने बताया कि वो इस साल अपने प्रोजेक्ट्स की वजह से काम में व्यस्त हैं। हालांकि, उन्होंने यह भी बताया कि उनके लिए परिवार भी काफी अहम है और वो भी मां बनना चाहती हैं। इस दौरान प्रियंका चोपड़ा ने यह भी कहा कि जब भगवान की कृपा होगी, सबकुछ सही वक्त पर हो जाएगा।

इससे साफ होता है कि प्रियंका चोपड़ा इस साल फैमिली बढ़ाने से दूर हैं, लेकिन उसके बाद निक-प्रियंका की फैमिली की ओर से अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है। पिछले साल अपनी फिल्म द स्काई इज पिंक के प्रमोशन के दौरान भी प्रियंका चोपड़ा ने बच्चों को लेकर बात की थी।

उन्होंने कहा था, ‘मैं जब 12 साल की थी तबसे ही मां बनना चाहती थी। मुझे बच्चे बहुत पसंद हैं। मैं हमेशा बच्चे चाहती थी और जब भी वक्त आएगा ऐसा हो जाएगा।’ इस इंटरव्यू में भी प्रियंका ने फैमिली प्लानिंग की बात वक्त पर छोड़ दी है। फिलहाल प्रियंका चोपड़ा कोरोना वायरस को लेकर जागरूकता फैलाने की वजह से खबरों में हैं।

बता दें कि पिछले दिनों प्रियंका ने WHO के डॉक्टर से लाइव चैट के जरिए कोरोनावायरस से बचाव के बारे में जानकारी ली थी। उनकी लाइव चैट का ये वीडियो भी काफी वायरल हुआ था। वीडियो में डॉक्टर उनसे बता रहे हैं कि करीब 17 से 18 महीने में कोरोना वायरस को खत्म करने वाली वैक्सीन लोगों के लिए उपलब्ध कराई जा सकती है।

Related Articles

Back to top button