उत्तराखंडराज्य

मां-बाप ने डांटा तो घर से भाग न‌िकले नाबाल‌िग भाई-बहन, होटल पहुंचे तो…

मां -बाप ने डांटा तो नाबाल‌िग भाई बहन घर से भागने का प्लान बनाया। इसके बाद वे घर से भाग भी न‌‌िकले। इसके बाद वे मुन्स्यारी के एक होटल में गए। फ‌िर वे इस तरह से पकड़ में आए। बता दें क‌िए, तीन दिन पहले वैशाली कॉलोनी नियर मिलिंद एकेडेमी गाजियाबाद के रहने वाले दो भाई बहिन अनिकेत रॉय 15 वर्ष और टीना रॉय 11 वर्ष ट्यूशन पड़ने के बहाने घर से 25 हजार रुपए लेकर भाग गए थे। उनकी एफआईआर इंदिरापुरम थाने की गई। लेक‌िन वे रव‌िवार को मुनस्यारी पहुंचे जहां पर दोनों ने होटल बलराज इन में कमरा मांगा।
मां-बाप ने डांटा तो घर से भाग न‌िकले नाबाल‌िग भाई-बहन, होटल पहुंचे तो...होटल मैनेजर ने बच्चों ने आईडी मांगी। लेक‌िन उन्होंने आईडी नहीं द‌िखाई। इसके बाद होटल संचालन को शक हुआ। उन्होंने थाना मुन्स्यारी को सूचित किया। थाना प्रभारी रोहिताश सागर ने होटल बलराज इन पहुंचकर जब बच्चों से पूछ ताछ की तो उन्होंने पूरा वाकया बता दिया।

उनसे पिता का नम्बर पता कर परिजनों को सूचित किया। सामने आ रहा है क‌ि मां बाप के डांटने पर वह घर से गए थे। एहतियातन पुलिस दोनों को थाने ले आयी है।कल बच्चों के मा बाप इंदिरापुरम थाने की पुलिस के साथ मुन्स्यारी पहुंचेंगे। जहां पर दोनों बच्चों को उनके सुपुर्द किया जाएगा।

 
 

Related Articles

Back to top button