मनोरंजन

मास्क लगाकर स‍िम्बा का नाइट शो देखने पहुंचे रणवीर सिंह

Ranveer Singh in mask to see the audience reaction: रणवीर स‍िंह की एक्शन ड्रामा फिल्म स‍िम्बा का जादू फैंस के स‍िर-चढ़कर बोल रहा है. जल्द ही फिल्म की एंट्री 200 करोड़ क्लब में होने वाली है. फैंस से मिले इस प्यार से रणवीर भी काफी खुश नजर आ रहे हैं. फिल्म र‍िलीज के पहले द‍िन रणवीर फैंस के र‍िएक्शन को देखने के ल‍िए खुद डायरेक्टर रोह‍ित शेट्टी के साथ स‍िनेमाघर में पहुंचे थे. रिलीज के एक हफ्ते बाद भी रणवीर छिपकर थियेटर पहुंचे.

मास्क लगाकर स‍िम्बा का नाइट शो देखने पहुंचे रणवीर सिंह रिपोर्ट्स के मुताबिक सिम्बा की रिलीज के 10वें  द‍िन रणवीर फैंस संग फिल्म देखने पहुंचे. इस बार रणवीर ज‍िस गेटअप में पहुंचे वो देखकर सभी हैरान रह गए. दरअसल, रव‍िवार को रणवीर,दीप‍िका पादुकोण संग नए साल का सेल‍िब्रेशन मनाकर मुंबई लौटे. इसके बाद देर रात सिम्बा का शो देखने पहुंचें. रणवीर ने अपने पूरे चेहरे को ब्लैक मास्क और ब्लैक चश्मे से कवर कर रखा था. र‍िपोर्ट्स के मुताब‍िक एक्टर ने ऐसा फैंस का र‍ियल र‍िएक्शन देखने के लिए किया था. लेकिन फैंस और मीड‍िया रणवीर को यहां भी पहचान गए.

रणवीर स‍िम्बा के बाद गली बॉय में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म का पहला रैप सॉन्ग हाल ही में जारी हुआ है. गाने ने सोशल मीडिया पर धूम मचा रखी है. फिल्म 14 फरवरी वैलेंटाइन डे के मौके पर र‍िलीज होने जा रही है. इस फिल्म का निर्देशन जोया अख्तर ने किया है. फिल्म में रणवीर के साथ आलिया भट्ट और कल्कि कोचलिन भी हैं.

Related Articles

Back to top button