मनोरंजन

माहिरा शर्मा पर लगा दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड का नकली सर्टिफिकेट बनवाने का आरोप

Bigg Boss 13 : बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट माहिरा शर्मा विवादों मे घिर गई हैं। उन पर फर्जीवाड़े का आरोप लगा है। पिछले दिनों माहिरा शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दादासाहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्ट‍िवल अवॉर्ड के सर्टिफिकेट की फोटो साझा की थी। इस पोस्ट में माहिरा शर्मा ने लिखा था कि उन्हें ‘मोस्ट फैशनेबल कंटेस्टेंट ऑफ बिग बॉस 13’ के लिए यह अवॉर्ड मिला है।

अब दादासाहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्ट‍िवल (DPIFF) की आध‍िकारिक टीम ने अपने ऑफिश‍ियल इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए बयान जारी किया है। इसमें माहिरा शर्मा पर नकली सर्ट‍िफिकेट बनाने का आरोप लगाया गया है।

दो दिन के अंदर माफी मांगने को कहा

यही नहीं टीम ने माहिरा शर्मा की इस हरकत को गलत बताया है और एक इंटीमेशन लेटर जारी किया है। माहिरा शर्मा से दो दिन के अंदर माफी मांगने को कहा गया है। साथ ही यह भी चेतावनी दी है कि अगर माहिरा माफी नहीं मांगती है तो उन पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। इस विवाद के बाद अब तक माहिरा शर्मा का कोई बयान नहीं आया है।

आलिया भट्ट को कॉपी करने पर हो चुकी हैं ट्रोल

बिग बॉस 13 फेम माहिरा शर्मा शो खत्म होने के बाद से चर्चा में हैं। पिछले दिनों माहिरा एक्ट्रेस आलिया भट्ट के ड्रेसिंग स्टाइल को कॉपी करने को लेकर ट्रोल हुई थीं। दरअसल बिग बॉस के फिनाले में माहिरा ने डेजी ब्लू कलर का ऑफ शोल्डर गाउन पहना था और ही फिशटेल हेयरस्टाइल किया था। यह लुक पहले आलिया भट्ट भी कैरी कर चुकी हैं।

Related Articles

Back to top button