मनोरंजन

मिलिए संजय दत्त की तीनो खूबसूरत पत्नियों से, बोल्डनेस के मामले में एक से बढ़ के हैं एक

संजय दत्त की बायोपिक से हम जल्द ही बड़े पर्दे पर आने वाली है लेकिन सबसे बायोपिक सेन का ट्रेलर लॉन्च हुआ है तब से तो संजय दत्त की रियल लाइफ स्टोरी के दिन-ब-दिन एक-एक करके उसके पन्ने खुल रहे हैं। संजय दत्त ने अपनी लाइफ पुरे ऐशो-आराम के साथ जी है हमारे हर तरह की ऐश मौज और अय्याशियां की हैं। क्या आप जानते हैं संजय दत्त ने अपने करियर में 380 से भी ज्यादा लड़कियों के साथ संबंध रखे हैं उनकी 380 से भी ज्यादा गर्लफ्रेंड थी। एक से बढ़कर एक खूबसूरत अदाकारा इस लिस्ट में शामिल है।

संजय दत्त अपनी लाइफ में बहुत बार जेल भी गए उन पर बहुत से आरोप भी लगाए गए उन्होंने हर तरह का नशा अपनी लाइफ में किया है। लेकिन फिर भी वह आज इतने बड़े एक्टर हैं कि लोगों ने उनकी एक्टिंग के लिए भी जानते हैं। क्योंकि उनकी हर फिल्म उनके अंदाज में बेहतरीन हुआ करती है। लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे हैं उनकी खूबसूरत पत्नियों के बारे में जी हां आज हम आपको मिलाएंगे संजय दत्त की खूबसूरत पत्नियों से, तो चलिए बिना देर किए देते हैं उनकी खूबसूरत पत्नियां।

1. रिचा शर्मा

संजय दत्त की पहली पत्नी का नाम ऋचा शर्मा था। संजय दत्त से उनकी शादी साल 1987 में हुई थी।इसके बाद 1988 में वो एक बच्ची के पिता बने जिसका नाम त्रिशाला दत्त रखा। संजय दत्त की जिंदगी में सब कुछ ठीक चल रहा था कि साल 1996 में ब्रेन ट्यूमर के चलते उनकी पत्नी ऋचा की मौत हो गई। बेटी के जन्म के बाद से ही ऋचा शर्मा की तबीयत खराब होने लगी थी और जब त्रिशाला महज 8 साल की थी तब उनकी मां का देहांत हो गया।

2. रिया पिल्लै

इसके बाद संजय ने साल 1998 में रिया पिल्लै से दूसरी शादी कर ली. कहा जाता है कि संजय रिया से बहुत प्यार करते थे लेकिन उनकी यह शादी कामयाब नहीं हो सकी। साल 2005 में दोनों अलग हो गए. संजय दत्त ने रिया की शॉपिंग और मोबाइल बिल के खर्चे तब तक उठाए जब तक दोनों का ऑफिशियली तलाक नहीं हो गया।

3. मान्यता दत्त

दो शादियां खत्म हो जाने के बाद भी संजय दत्त ने हिम्मत करके तीसरी शादी की तीसरी शादी उन्होंने साल 2008 में मान्यता दत्त से की थी उनकी शादी को 10 साल पूरे हो चुके हैं। मान्यता दत्त का जन्म एक मुस्लिम परिवार में 22 जुलाई 1979 को मुंबई में हुआ था। मान्यता का असली नाम दिलनवाज शेख है। मान्यता दुबई में पली बढ़ी।मान्यता फिल्म इंडस्ट्री में पहले सारा खान के नाम से जानी जाती थीं।

बाद में मान्यता ने प्रकाश झा की फिल्म ‘गंगाजल’ में काम किया था और प्रकाश झा ने उन्हें मान्यता नाम दिया। संजय दत्त मान्यता दत्त की तारीफ करते हुए बताते हैं कि मान्यता ने उनके अच्छे और बुरे हर समय में उनका बखूबी साथ निभाया है। अब संजय दत्त मान्यता के साथ बेहद खुश हैं और अपनी खुशहाल भरी जिंदगी अपने बच्चों और पत्नी के साथ जी रहे हैं। यह थी संजय दत्त की 3 खूबसूरत बीवियां जिनके साथ उनकी लाइफ बखूबी चल रही है जिनमें से दो और उनके साथ नहीं है तीसरी मान्यता दत्त उनकी वर्तमान बीवी है जो उनके साथ उनके जीवन में बेहद खुश है।

Related Articles

Back to top button