मनोरंजन

मिसेज कोहली ने पिक शेयर कर लिखा- तुम मुझे कितना खुश रखते हो

इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा इन दिनों उनके साथ ऑस्ट्रेलिया में हैं। बता दें वो नए साल के मौके पर ही वहां पहुंच गई थीं। फिर वो सिडनी टेस्ट मैच देखने भी आई थीं। वहां वो टीम इंडिया को चीयर करती दिखीं। बता दें कि आज सिडनी टेस्ट का दूसरा दिन खत्म होने के बाद उन्होंने एक पति संग एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें दोनों बहुत खुश नजर आ रहे हैं। अनुष्का विराट के साथ कोजी भी हो रही हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा – ou make me such a happy girl 💜

न्यू इयर की तस्वीरों को लेकर और फिर ऑस्ट्रेलियाई पीएम आवास की तस्वीरों से चर्चा में रह कर अब अनुष्का सिडनी टेस्ट देखने आने की वजह से चर्चा में हैं। उन्होंने जम कर पति विराट और अपने सभी देवर की शानदार बल्लेबाजी देख तालियां बजाईं। उन्होंने टीम इंडिया को चीयर किया। बता दें कि टेस्ट के पहले दिन मैदान में विराट सेना दिल जीत रही थी और मैदान के बाहर अनुष्का सभी क्रिकेट फैंस का दिल जीत रही थीं।

बता दें कि पति विराट की बल्लेबाजी के वक्त अनुष्का चहक रही थीं। चीयर कर रही थीं। बता दें कि विराट ने पहली पारी में 23 रन बनाए थे। इससे पहले अनुष्का विराट के संग ऑस्ट्रलियाई पीएम के आवास पर जाने की वजह से चर्चा में रही थीं। इंडियन क्रिकेट टीम और ऑस्ट्रेलियाई टीम को ऑस्ट्रेलियाई PM के आवास पर आमंत्रित किया गया था। साल के पहले दिन दोनों टीमों के सभी सदस्य वहां पहुंचे थे। बता दें कि ऐसे में विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा भी वहां पहुंचीं। जैसे ही अनुष्का शर्मा ने ऑस्ट्रेलियाई PM और उनकी पत्नी से हाथ मिलाया तो उन्होंने अनुष्का को नहीं पहचाना। फिर विराट ने अनुष्का शर्मा का इंट्रो करवाया। विराट कोहली ने कहा ‘माई वाइफ अनुष्का’।

Related Articles

Back to top button