मनोरंजन

मुंबई में ही लगेगा बिग बॉस 13 का सेट, क्या है लोकेशन बदलने की वजह, जानिए

बिग बॉस के 13वें सीजन का आगाज सितंबर में होने की संभावना जताई जा रही है. इस बार शो में दर्शकों को कई तरह के बदलाव देखने को मिलेंगे. शो की थीम हॉरर बताई जा रही है, साथ ही लोकेशन लोनावला से मुंबई शिफ्ट हो गया है. स्पॉटबॉय ने अपनी रिपोर्ट में कंफर्म किया है कि बिग बॉस 13 का सेट मुंबई की फिल्म सिटी में लगेगा.

रिपोर्ट में कलर्स चैनल के अधिकारी के हवाले से बिग बॉस 13 के लोकेशन में बदलाव होने की पुष्टि की गई है. अधिकारी ने स्पॉटबॉय से बातचीत में कहा- ”हां, इस बार हम बिग बॉस फिल्म सिटी में कर रहे हैं. ये बस एक बदलाव की वजह से हो रहा है, जो कि जरूरी था. 12 साल गुजर गए हैं और हर बार हमने बेहतर किया है. इस बार भी हम शो को बड़ा और बेहतर बनाना चाहते हैं.”

खबरें हैं कि बिग बॉस का नया सीजन 29 सितंबर से ऑनएयर होगा और जनवरी के महीने में खत्म होगा. इस बार भी टीवी के सबसे बड़े कंट्रोवर्सियल शो को सलमान खान ही होस्ट कर रहे हैं. रिपोर्ट्स हैं कि सलमान खान को मेकर्स 403 करोड़ रुपये का भारी भरकम फीस दे रहे हैं. शो की टाइमिंग प्राइम टाइम में 9-10 बजे से खिसका कर रात 10-11 बजे करने की चर्चा है.

बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट्स की लिस्ट के तौर पर अब तक कई स्टार्स के नाम सामने आ चुके हैं. इनमें आदित्य नारायण, देवोलीना भट्टाचार्जी, करण पटेल, दयानंद शेट्टी, मेघना मलिक, करण वोहरा, चंकी पांडे, महिमा चौधरी जैसे सितारों के नाम शामिल हैं. शो से जुड़ी तमाम नई अपडेट्स रोजाना बिग बॉस के फैनक्लब पर सामने आ रही हैं.

Related Articles

Back to top button