दिल्लीफीचर्ड

मुख्य सचिव मारपीट मामला में मुख्यमंत्री के निजी सचिव और स्टाफ ने मानी हंगामे की बात

मुख्य सचिव अंशु प्रकाश मारपीट मामले में पहली बार सामने आया है कि मीटिंग में कुछ हंगामा हुआ था। ये खुलासा मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव विभव कुमार और स्टाफ वी यादव ने किया ।  दोनों ने पूछताछ में माना है कि मीटिंग में हंगामा हुआ था। हालांकि, मीटिंग में क्या हुआ था ये उनको पता नहीं है।मुख्य सचिव मारपीट मामला में मुख्यमंत्री के निजी सचिव और स्टाफ ने मानी हंगामे की बात

 

दोनों मीटिंग में अंदर नहीं थे। अभी तक किसी भी विधायक ने नहीं बताया था कि मीटिंग में हंगामा हुआ था। उत्तरी जिला पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जल्द ही मुख्यमंत्री व उप मुख्यमंत्री से पूछताछ की जाएगी। पूछताछ के लिए नोटिस भेजने की फाइल पुलिस मुख्यालय पहुंच चुकी है।  

उत्तरी जिला पुलिस ने शुक्रवार को निजी सचिव विभव कुमार व स्टाफ वी यादव को पूछताछ के लिए बुलाया था। दोनों से आमने-सामने बैठाकर करीब आठ घंटे पूछताछ हुई । इस दौरान उन्होंने बताया कि मीटिंग में हंगामा हुआ था। विभव कुमार ने बताया कि मीटिंग में हंगामा होने के बाद मुख्य सचिव अंशु प्रकाश मीटिंग से उठकर चले गए।

विधायक नितिन त्यागी ने उनका काफी दूर तक पीछा किया। शुक्रवार को पूछताछ के बाद पुलिस ने शनिवार को वी. यादव को फिर से पूछताछ के लिए बुलाया। बैठक की मिनट्स समेत काफी कागजात मंगाए । वी.यादव ने पुलिस से सोमवार तक समय मांगा है। पुलिस मीटिंग के मिनट्स को देखकर ये पता करना चाहती है कि मीटिंग में क्या हुआ और हंगामा व मीटिंग की बात भी मिनट्स में लिखी गई है या नहीं।  

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि सबूत सामने आने पर दोनों ने कुछ बातें सच बताई हैं। कुछ सवालों के जवाब ठीक से दिए हैं। गौरतलब है कि विभव कुमार को बृहस्पतिवार को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया था और उससे करीब तीन घंटे पूछताछ हुई थी। 

 
 

Related Articles

Back to top button