उत्तर प्रदेशटॉप न्यूज़फीचर्डराज्यलखनऊ

मुलायम सिंह यादव की अस्पताल से छुट्टी

mulayam-singh-yadav_574ab2e4bade4एजेंसी/ लखनऊ : समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव को पजीआई लखनऊ से छुट्टी दे दी गई। दरअसल कुछ समय पहले ही उनकी तबियत बिगड़ गई और उन्हें परीक्षण के लिए अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया। हालांकि चिकित्सकों का मत था कि उन्हें रूटिन चेकअप के लिए लाया गया है। मगर यह बात भी सामने आई कि उन्हें तय जांच हेतु लाया गया। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार उन्हें नमक की कमी के कारण परेशानी हुई थी और उनका बीपी कम हो गया था। मगर अब वे स्वस्थ्य हैं। 

उल्लेखनीय है कि मुलायम सिंह यादव सपा प्रमुख तो हैं ही लेकिन वे अब उत्तरप्रदेश चुनाव की तैयारियों में लगे हैं। यूपी चुनाव के लिए प्रत्याशियों को विभिन्न सीटों पर टिकट देने के मशविरे के साथ ही वे चुनाव प्रचार की रणनीति बनाने में लगे हैं वे प्रयास कर रहे हैं कि सरकार की योजनाऐं लोगों तक पहुंच जाए और सरकार के लंबित कार्य समय पर पूरे हो जाऐं जिससे इन योजनाओं का चुनावी लाभ सरकार को मिले।

राज्यसभा के लिए भी उन्होंने सपा उम्मीदवारों के लिए खासी कैंपेनिंग की। माना जा रहा है कि राजनीतिक दौड़ धूप और मौसम में परिवर्तन के कारण उन्हें बीपी की परेशानी का सामना करना पड़ा। 

Related Articles

Back to top button