उत्तर प्रदेश

मुज़फ्फरनगर- इज्जत के खातिर भाई ने किया बहन का खून

मुजफ्फरनगर: मुज़फ्फरनगर में एक सनसनी खेज मामला सामने आया हैं जिसमे एक भाई ने इज्जत के खातिर अपनी बहन पर चाकुओं से करीब 30 वार कर उसको मौत के घाट उतार दिया और हत्या करने के बाद आरोपी भाई खुद कोतवाली में सरेंडर भी हो गया। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है। मामला मुज़फ्फरनगर के कोतवाली नई मंडी के सुभाष नगर का हैं जहाँ रोज की तरह थाने में अपने काम मे व्यथ पुलिस के सामने अचानक एक युवक ने अपना कबूलनामा किया और बहन की हत्या कर देने की बात को कबूल कर खून से सने चाकू के साथ खुद को पुलिस के सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने हत्यारे युवक से जांच की तो पूरी कहानी का खुलासा हुआ। पुलिस ने मृतक महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
बहन को चाकुओ से गोदकर मौत के घाट उतारने वाले भाई की माने तो वो अपनी बहन के चाल चलन पर शक करता था | आरोपी भाई का कहना है की उसने अपनी बहन का 6 जगह रिश्ता कराया लेकिन बहन के गलत स्वभाव के चलते उसकी बहन ने अपने सभी 6 शौहर को छोड़कर गलत रास्ता इख्तयार कर लिया , बहन के गलत स्वभाव के चलते आरोपी भाई के अन्य भाई बहन की शादियों के रूकावट होने पर आरोपी भाई ने बहन को ठिकाने लगाने की योजना बना डाली ओर साजिश के चलते आज देर शाम आरोपी भाई कामिल अपनी बहन संजीदा के घर पंहुचा और बैड पर बैठी अपनी बहन संजीदा पर धारदार हथियार से वार कर उसे लहूलुहान कर दिया।
कुछ देर बाद ही संजीदा ने मौके पर ही दम तोड़ दिया लेकिन हत्यारे भाई का गुस्सा इतना क्रूर था कि उसने अपनी बहन के शरीर पर चाकुओं से करीब 30 बार वार कर उसके शरीर को छन्नी करने के बाद राहत की सास ली और बाद में हत्यारा भाई खून से लथपथ चाकू लेकर नई मण्डी कोतवाली पहुंच गया और पुलिस को सूचना दी की मने अपनी बहन की इस हत्या कांड की सूचना दी। फिलहाल पुलिस ने हत्यारे भाई को हिरासत में ले लिया है और मृतक संजीदा के शव को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Related Articles

Back to top button