Entertainment News -मनोरंजन

मेरे पास अभी भी सुंदर नाभि है: ट्विंकल खन्ना

मुम्बई : फिल्मों में कभी ऐक्टिंग करने वाली ट्विंकल खन्ना हमेशा से अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती हैं। वह सोशल मीडिया पर अक्सर अपने दिल की बात लिख दिया करती हैं। हाल में ट्विंकल ने अपनी पोस्ट में अपनी एक 20 साल पुरानी फिल्म बादशाह का मजेदार रिव्यू शेयर किया। इस फिल्म में ट्विंकल खन्ना के साथ शाहरुख खान लीड रोल में थे।
दरअसल बादशाह के 20 साल पूरे होने पर ट्विंकल ने इंस्टाग्राम पर इस फिल्म पर किसी का रिव्यू शेयर किया। इस रिव्यू में ट्विंकल की तारीफ तो की गई थी लेकिन उनकी ऐक्टिंग के लिए नहीं बल्कि पूरी फिल्म में नाभि दिखाने के लिए। हालांकि ट्विंकल ने भी इस पर मजे लेने में कोई कसर नहीं छोड़ी।
ट्विंकल ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, क्या मैंने कहा कि मुझे कभी अच्छे रिव्यूज नहीं मिले? मुझे मेरे बॉडी पार्ट के सहारे अच्छे रिव्यू मिले हैं। 20 साल बाद भी बादशाह कपल के पास यह खूबसूरती है। शाहरुख के पास अभी भी अपने डिंपल्स हैं और मेरे पास भी अभी तक सुंदर नाभि है। थैंक्यू मनीष मल्होत्रा मुझे यह भेजने और मेरी सुबह अच्छी बनाने के लिए।
बता दें कि 1999 में रिलीज हुई इस फिल्म में शाहरुख और ट्विंकल के अलावा अमरीश पुरी, जॉनी लीवर, राखी और दीपशिखा जैसे कलाकार महत्वपूर्ण भूमिकाओं में थे। ट्विंकल ने अब ऐक्टिंग छोड़ दी है, हालांकि पिछली बार उन्होंने अक्षय की फिल्म पैडमैन प्रड्यूस की थी जिसे नैशनल अवॉर्ड मिला था। दूसरी तरफ शाहरुख भी इस समय फिल्मों से ब्रेक लिए हुए हैं और जीरो के बाद उन्होंने कोई फिल्म साइन नहीं की है।

Related Articles

Back to top button