अन्तर्राष्ट्रीयअपराध

मैक्सिको सिटी में चली गोलियां, 4 की मौत और 3 घायल

मैक्सिको सिटी में लॉस आर्डिलोस गैंग ने फायरिंग कर दी. इस फायरिंग में 4 लोगों की जान चली गई जबकि 3 अन्य लोग घायल हो गए. इस घटना की जानकारी देते हुए सुरक्षा प्रवक्ता रोबटरे अलावेज ने बताया कि, स्थानीय पुलिस अधिकारियों को पहने पर घटना की जानकारी मिली जिसके बाद पुलिस फ़ौरन मौके पर पहुंची और रिकंन डे ला विया से चार लोगों के शव बरामद किये गए.मैक्सिको सिटी में चली गोलियां, 4 की मौत और 3 घायल

वहीँ पुलिस पूछताछ में चश्मदीदों ने बताया कि लॉस आर्डिलोस गैंग ने रिकंन डे ला विया में इन चारों शख्स पर फायरिंग की और उनकी हत्या कर दी. इसके अलावा गैंग के सदस्यों ने 3 अन्य लोगों पर भी गोलियां दागी. वहीँ मरने वालों में एक 32 वर्षीय एंटोनियो डी डियोस नावाराटे सेल्फ डिफेन्स ग्रुप UPOEG कम्युनिटी के कमांडर थे.

जानकारी के लिए बता दें कि जनवरी 2013 में यूपीओईजी निगरानी समूह का गठन किया गया था. इस समूह का गठन आयुत्ला डी लॉस लाइब्रेस, तेकोनाआपा और सान माकोर्स शहरों में निवास करने वाले स्थानीय रहवासियों की सुरक्षा के लिए किया गया था. इसी वजह से इस समूह का सामना एफयूएसटीईजी व लॉस आर्डिलोस समूह के साथ होता रहता था. कई बार दोनों का संघर्ष भी हो चुका है.

Related Articles

Back to top button