व्यापार

मॉनसून सेल: अब सिर्फ 999 रुपए में कर सकते हैं हवाई सफर

अगर आप कहीं घूमने का प्लान बना रहे हैं तो सबसे पहले अपनी फ्लाइट का टिकट बुक करा लीजिए. एयर एशिया समेत कई एयरलाइन्स मॉनसून ऑफर दे रही हैं जिससे आप काफी सस्ते में फ्लाइट में सफर कर सकते हैं.

एयर एशिया कुछ चुनिंदा घरेलू उड़ानों पर 999 रुपए तक की कीमत पर टिकट का ऑफर दे रही है. कोच्चि-बेंगलुरु, गुवाहाटी-इंफाल, बेंगलुरु-चेन्नै रूट पर आप इस ऑफर का लुत्फ उठा सकते हैं.

हैदराबाद और बेंगलुरु के रूट पर फ्लाइट का किराया 1099 रुपए से शुरू होगा. भुवनेश्वर से कोलकाता, रांची से कोलकाता के रूट पर फ्लाइट का टिकट 1199 रुपए की कीमत पर उपलब्ध है. गोवा-बेंगलुरु, गोवा-इंदौर, पुणे-बेंगलुरु और विशाखापट्टनम-बेंगलुरु के बीच की फ्लाइट्स के लिए 1299 रुपए तक की कीमतों पर फ्लाइट टिकट खरीद सकेंगे.

एयरलाइन इंटरनैशनल उड़ानों के लिए भी सस्ते फ्लाइट टिकट ऑफर कर रही है. भुवनेश्वर और विशाखापट्टनम से कुआलाम्पुर की फ्लाइट टिकट 3399 रुपए से शुरू हो रहे हैं. अमृतसर से कुआलाम्पुर से टिकट केवल 4490 रुपए तक से शुरू हो रहे हैं. चेन्नै से बैंकॉक के टिकट भी 4699 रुपए में मिल रहे हैं.

इन ऑफरों का लाभ उठाने के लिए 15 जुलाई 2018 तक बुकिंग की जा सकती है. ये टिकट 1 फरवरी 2019 से लेकर 13 अगस्त 2019 तक की यात्रा के लिए बुक किए जा सकेंगे.

एयरलाइन्स की ऑफिशल वेबसाइट पर जाकर एडवांस में टिकट बुक किए जा सकते हैं. एयरलाइन्स ने यह भी बताया कि ऑफर केवल कुछ सीटों के लिए ही है. ये ऑफर सभी फ्लाइट्स पर लागू नहीं होंगे. विस्तृत जानकारी के लिए एयरएशिया की ऑफिशल वेबसाइट पर जाएं.

Related Articles

Back to top button