मनोरंजन

मोनालिसा का यह अवतार देख उड़ जायेंगे आपके होश…विडियो

इन दिनो भोजपुरी की मशहूर अभिनेत्री अंतरा विश्वास यानी मोनालिसा का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब पसंद किया जा रहा हैं। यह वीडियो मोनालिसा की आने वाली फिल्म कहर के एक गाने आंचल उड़ल सजन का हैं। पिछले महीने इंटर दस म्यूजिक भोजपुरी द्वारा यूटयूब पर अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 220,492बार देखा जा चुका हैं। इस वीडियो में अभिनेत्री मोनालिसा के साथ भोजपुरी के मशहूर अभिनेता गौरव झा भी दिख रहे हैं।

वही इन दिनों अभिनेत्री मोनालिस छोटे पर्दे पर भी अपना धमाल मचा रही हैं। वो टीवी के मशहूर सीरियल नज़र में डायन की भूमिका में दिखर रही हैं। वही हाल ही में मोनालिसा ने अपने इस नए टीवी सीरियल के लुक की भी कई तस्वीरे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की थी। आपको बता दें कि इस सीरिल का दूसरा सीजन हैं। मोनालिसा इसमें झुमा भाभी के किरदार में दिखने वाली हैं।

अभिनेत्री मोनालिसा ने शूटिंग के दौरान की कई तस्वीर अपने सोशल मीडियाअकाउंट पर शेयर की हैं। अपने झुमा भाभी के रोल को उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया हैं। बंगाली झुमा भाभी देखने में काफी हॉट नज़र आ रही हैं।

वही मोनालिसा ने बिग बॉस 10 में अपने लुक्स और मनवीर गुज्जर और मनु पंजाबी के साथ अप थी। जिसके बाद वह काफी मशहूर हो गई थी। घर से बाहर आने के बाद उन्होंने भोजपुरी नी दोस्ती को लेकर काफी सुर्खियां बटोरी थी। उन्होंने अपने प्रेमी से भी घर के अंदर ही शादी कर लीफिल्मों के लिए अपनी फीस बढ़ा दी हैं,जिस वजह से उन्हें भोजपुरी फिल्में मिलनी कम हो गई हैं।

Related Articles

Back to top button