ज्ञान भंडार

मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में Nokia 3310 होगा दोबारा लॉन्च…

नई दिल्‍ली। मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में कुछ दिन रह गए हैं। इस बार नोकिया के फैंस के लिए यह इवेंट खास होने जा रहा है। वो इसलिए क्योंकि इस बार नोकिया इस बार आक्रामक तरीके से वापसी करने के लिए तैयार है। इतना ही नहीं कंपनी अपने सबसे पॉपुलर फोन Nokia 3310 को एक बार फिर से लॉन्च करने की तैयारी में है।

देश का विदेशी पूंजी भंडार घटकर 362.729 अरब डॉलरमोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में Nokia 3310 होगा दोबारा लॉन्च...

Nokia 3310 को दोबारा किया जा रहा लॉन्‍च

जैसे ही Nokia 3310 के दोबारा लॉन्च होने की रिपोर्ट्स आनी शुरू हुई वैसे ही अफवाहों और प्रेडिक्शन का भी दौर शुरू हुआ। कॉन्सेप्ट वीडियोज से लेकर संभावित फीचर्स भी आने शुरू हो गए हैं।

कंपनी की तरफ से नहीं आया कोई बयान

अभी तक कंपनी की तरफ से आधिकारिक बयान नहीं आया है, लेकिन खबर ये हैं कि Nokia 3310 की पहली जानकारी लीक हो गई है। चीनी वेबसाइट वेच के मुताबिक Nokia 3310 में 84X84 मोनोक्रोम कलर डिस्प्ले होगी।  रिपोर्ट में इसकी कीमत 59 यूरो (लगभग 4,166 रुपये) बताई गई है।

फीचर फोन की तरह करेगा काम

Nokia 3310 में एंड्रॉयड नहीं होगा, बल्कि यह एक फीचर फोन की तरह ही लॉन्च किया जाएगा। पिछले कुछ दिनों से फोटोज वायरल हो रही थीं जिनमें इसमें एंड्रॉयड दिखाया गया जो पूरी तरह से काल्पनिक है।

डिजाइन के मामले में होगा थोड़ा अलग

डिजाइन के मामले में पुराने 3310 के मुकाबले यह थोड़ा अलग होगा, क्योंकि इसकी स्क्रीन पहले से बेहतर होगी और ज्यादा ब्राइट होगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक इसमें कलर्स भी होंगे, हालांकि इसकी रेजुलुशन ज्यादा नहीं होगी। एचएमडी ग्लोबल Nokia 3310 को दो या तीन कलर वैरिएंट रेड यलो और ग्रीन में लॉन्च कर सकती है। सूत्रों के मुताबिक Nokia 3310 मई में भारत आ सकता है और यह दिखने में काफी खूबसूरत होगा।

 

Related Articles

Back to top button