मनोरंजन

मौनी रॉय अपने हॉट अवतार से फैंस का जीत रही दिल

मुंबई : छोटे पर्दे से बड़े पर्दे पर अपनी शानदार एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी मौनी रॉय अपने हॉट अवतार से फैंस का दिल जीत रही हैं। मौनी रॉय का हॉट और बोल्ड अवतार इंटरनेट पर काफी पसंद किया जा रहा है। मौनी रॉय ने इंस्टाग्राम पर अपनी खूबसूरत फोटो शेयर की हैं। उनके बोल्ड अवतार को इंटरनेट पर काफी पसंद किया जा रहा हैं। मौनी रॉय के फैंस को उनका ये स्टाइलिश और खूबसूरत अवतार इंटरनेट पर काफी पसंद किया जा रहा है।

वायरल फोटो में मौनी रॉय नीले रंग के वन पीस में नजर आ रही हैं। मौनी रॉय का सेक्सी और बोल्ड अवतार काफी पसंद आ रहा है। मौनी रॉय ने इस सेक्सी आउटफिट के साथ न्यूड मेकअप कैरी किया हुआ हैं। मौनी के ये आउटफिट समर सीजन के लिए काफी कूल है। मौनी रॉय ने बॉलीवुड में अक्षय कुमार के साथ फिल्म गोल्ड से डेब्यू किया हैं। फिल्म गोल्ड में मौनी रॉय की एक्टिंग को काफी सराहा गया हैं।

पहली फिल्म में मौनी ने अपनी एक्टिंग से साबित कर दिया है की वह बॉलीवुड में लंबी पारी खेलने आईं हैं। मौनी रॉय टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस हैं। मौनी टीवी के कई सूपरहिट सीरियल में काम कर चुकी हैं। लेकिन मौनी को पहचान नागिन सीरियल से मिली हैं। इस सीरियल में मौनी रॉय अपने हॉट और सेक्सी अवतार में नजर आईं थी। मौनी रॉय इन दिनों बॉलीवुड डायरेक्टर अयान मुखर्जी को डेट कर रही हैं।

वहीं मौनी रॉय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में जॉन अब्राहम और मौनी रॉय की फिल्म फिल्म रॉ का नया गाना बुलैया रिलीज हो चुका है। वीडियो में जॉन अब्राहम गाना गाते तो मौनी शर्मातीं नजर आ रही हैं। उनके अलावा जैकी श्रॉफ, सिकंदर खेर और सुचित्रा कृष्ममूर्ति भी मुख्य किरदारों में से एक हैं। इस फिल्म में जॉन अब्राहम जासूस की भूमिका में हैं उनकी ये फिल्म 5 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Related Articles

Back to top button