अजब-गजब

यहाँ चलती कार से उतरकर डांस कर रहीं हैं लड़कियां, बेहद खतरनाक ट्रेंड हुआ Viral

इंटरनेट पर एक गजब का ट्रेंड वायरल हो रहा है जिसमें लोग अपनी चलती कार ने उतरकर रोड पर डांस करने लगते हैं. यानी रोड पर डांस करते हुए लोग आगे बढ़ रहे होते हैं, बगल में कार आगे चल रही होती है. r\किकी चैलेंज (Kiki Challenge) नाम से यह ट्रेंड वायरल हो रहा है. सैकड़ों लोगों ने अब तक किकी डांस वीडियोज सोशल साइट पर पोस्ट किया है.

https://www.instagram.com/p/BlTx9X_nlP9/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control

 

ऐसा करना खतरनाक हो सकता है, इसीलिए दुबई पुलिस ने किकी डांस पर वार्निंग दी है. यह डांस चैलेंज खासकर अमेरिका, यूरोप, इजिप्ट, जोर्डन और यूएई में वायरल हो रहा है.

https://www.instagram.com/p/BlnRq9nA2YS/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control

इसकी शुरुआत तब हुई जब रैपर ड्रेक ने ‘In My Feelings’ नाम का गाना शेयर किया. इस गाने की पहली लाइन है, किकी, क्या तुम मुझे प्यार करते हो, क्या रास्ते में हो? इसके बाद जो वायरल ट्रेंड शुरू हुआ उसने गाने को पीछे छोड़ दिया और लोग किकी डांस करने लगे.

सबसे पहले शिग्गी नाम के कॉमेडियन ने अपने 16 लाख फॉलोअर्स के साथ किकी चैलेंज डांस वीडियो #KikiChallenge हैशटैग के साथ पोस्ट किया. हालांकि, वे खुद अपनी कार से उतरकर ऐसा नहीं किए, लेकिन फैन्स से दो कदम आगे बढ़कर इस चैलेंज को करने का फैसला किया. हालांकि, कुछ वीडियो में ऐसा भी दिखता है कि गाड़ी से उतरने के दौरान लड़कियां रोड पर गिर पड़ती हैं. लेकिन कुछ वीडियो में लड़कियां अच्छे से चलती कार के साथ गाती हुई भी दिखती हैं. वहीं, आबु धाबी पुलिस ने सोमवार को तीन सोशल मीडिया यूजर्स को किकी डांस करने के लिए गिरफ्तार भी किया है.

#Kiki कौन है?

अब तक ये पता नहीं चला है कि किकी असल में किसे कहा गया. ड्रेक ने खुद इसे कंफर्म नहीं किया है. लेकिन ऐसा लगता है ‘इन माई फीलिंग’ गाने में कनाडाई सिंगर केशिया केके चांटे का उल्लेख किकी के रूप में किया गया है.

Related Articles

Back to top button