करिअर

यहां है कंप्यूटर ऑपरेटर की नौकरी पाने का अवसर, जानिए कैसे करें अप्लाई

राष्ट्रीय ग्रामीण स्वास्थ्य मिशन पंजाब ने कम्प्यूटर ऑपरेटर पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. इस भर्ती के माध्यम से 107 उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा, जिनकी नियुक्ति इन पदों पर होगी. इस भर्ती के लिए आवेदन करने की प्रक्रिया 12 फरवरी 2019 तक शुरू रहेगी, तब तक इच्छुक उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं. अगर आप भी इस भर्ती में अप्लाई करना चाहते हैं और इन पदों के योग्य हैं तो आप आवेदन करने की आखिरी तारीख से पहले अप्लाई कर सकते हैं.

यहां है कंप्यूटर ऑपरेटर की नौकरी पाने का अवसर, जानिए कैसे करें अप्लाईकम्प्यूटर ऑपरेटर के लिए 107 उम्मीदवारों को चयन होगा और चयनित उम्मीदवारों की सैलरी 12 हजार रुपये है. इन पदों पर आवेदन करने के लिए आवेदक को किसी भी मान्यता प्राप्त सरकारी या निजी संस्थान से कम से कम एक साल का कम्प्यूटर डिप्लोमा किया होना आवश्यक है. साथ ही उम्मीदवारों को पंजाबी टाइपिंग भी आनी आवश्यक है और यह स्पीड 30 वर्ल्ड प्रति मिनट होनी आवश्यक है.

आयु सीमा

आवेदन करन के इच्छुक और योग्य उम्मीदवारों की उम्र 18 साल से 37 साल होनी आवश्यक है. इसमें आरक्षित वर्ग को छूट दी जाती है तो यह फैसला एनआरएचएम के नियमों के आधार पर किया जाएगा.

आवेदन फीस

आवेदन करने के लिए किसी भी उम्मीदवार को कोई भी फीस नहीं देनी है.

आवेदन करने की आखिरी तारीख- 12 फरवरी 2019

कैसे करें अप्लाई

इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट nhmpunjab.in या bfuhs.ac.in जाकर अप्लाई करना होगा.

चयन प्रक्रिया

उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा के प्रदर्शन के आधार पर किया जाएगा.

Related Articles

Back to top button