अजब-गजब

युवक ने दो सगी बहनों से रचाई शादी, उसके बाद जो हुआ वह जानकर हिल जायेंगे आप

कहा जाता है कि कई बार इंसान को आवश्यकता से अधिक समझदारी कई मुसिबतों में डाल देती है। जिसके चलते इंसान की जिंदगी नर्क के समान बन जाती है। आज आपको एक ऐसा ही मामला बता रहे है। जिसके बार में जानकर आपको होश उड़ जाएंगे।

दरअसल यहां एक युवक ने बड़े ही शातिर तरीक से दो बहनों से शादी कर ली। लेकिन जब एक ही घर मे तीनों जाकर रहने लगे तो घर का माहोल इस कदर बिगड़ा जिसकी आप कल्पना भी नहीं कर सकते हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शादी रचाने वाले युवक का नाम अब्बास बताया जारहा है।

जो मूल रूप से बिहार का रहने वाला है और पश्चिमी बंगाल के घूटियारी में रहकर काम करता है। यहां अब्बास की मुलाकात दो लड़कियों से होती है जो कि आपस में बहने हैं। साथ ही उसकी छोटी बहिन के साथ दोस्ती हो ती है। और यह दोस्ती समय के सात प्यार मे बदल गई।

जिसके चलते उसने छोटी बहिन से शादी कर ली। लेकिन अब अब्बास की नीयत बड़ी बहिन पर भी बिगड़ने लगी। जिसके बाद उसने शातिर तरीक के से उसे भी अपने जाल में फंसा कर शादी कर ली। शादी के कुछ समय बाद तीनों खुशहाली से अपनी जिंदगी गुजार रहे थे। वक्त जैसे-जैसे बढ़ा सौतन आपस में झगड़ने लगे जो कि स्वाभाविक है।

लेकिन धीरे धीरे उनके बीच किसी ना किसी बात को लेकर झगड़ा होनें लग गया। जिसका अब्बास पर नकारात्मक असर दिखाई देने लगा। और वह  मानसिक रूप से इतना परेशान हो गया कि उससे यह सब कुछ सहा नहीं गया। हैरानी वाली बात तो यह है कि दोनों पत्नियों से परेशान होकर अब्बास ने अपनी जान दे दी।

Related Articles

Back to top button