अजब-गजब

युवक ने रचाई एक किन्नर से शादी, ऐसे बनेंगे माता पिता जानकर चौंक जाएंगे आप

हमारे देंश में किन्नरों को अलग नजरों से देखा जाता है हालांकि सरकार इनको समाज की मुख्यधारा से जोड़ने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है। लेकिन लोगों की सौच बदलने का नाम नहीं ले रही है। लेकिन आज आपको एक ऐसे युवक के बारे में बता रहे है. जिसने प्यार के प्रतीक माने जाने वाले दिवस यानी वेलेंटाइन डे पर एक किन्नर के साथ शादी की है।

युवक ने रचाई एक किन्नर से शादी, ऐसे बनेंगे माता पिता जानकर चौंक जाएंगे आप सूत्रों से मिली जानाकरी के अनुसार बताया जा रहा है कि इन दोनों के प्यार की शुरूआत मध्यप्रदेश के पातालपानी से हुई थी जिन्होंने हिंदू रीतिरिवाज के साथ माता बिजासन के मंदिर में शादी की है। इतना ही नहीं कहा जा रहा है कि इनकी शादी में कई सारे लोगों ने मेहमान बनन का मौक भी मिला है।

हालंकि शादी से पहले इस जोड़े के मन मे यह डर था कि इस शादी का कही पर विरोध नहीं हो जाए। जिसके चलते लोगों से इस बात को छिपाकर रखी थी। लेकिन शादी के बाद इन्होंने अपनी बात को खुलकर सबके सामने कहा है। किन्नर दुल्हन का वास्तविक नाम जयासिंह परमार है जबकि दूल्हा जुनैद खान है।

बताया जा रहा है कि दोनों का प्यार पिछले एक साल से चल रहा था। लेकिन समाज के डर से दोनों ने अपने प्यार का सबको नहीं बताया था। वहीं किन्नर ने जानकार देते हुए कहा था कि एक बार वह अपने दोस्तों के साथ घूमने गई थी। जहां पर उसे अपना प्यार मिला था। दोनों मे उस समय दोस्ती हो गई थी। और धीरे धीरे दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई। और अब दोनों ने शादी कर ली है।

Related Articles

Back to top button