उत्तर प्रदेशटॉप न्यूज़राज्य

यूपी: प्रतापगढ़ में घर के बाहर महिला की गोली मारकर हत्या

प्रतापगढ़: प्रतापगढ़ जिले के अंतू थाना क्षेत्र में बुधवार शाम चार बजे घर के बाहर बैठी महिला को मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों ने गोली मार दिया और फरार हो गए। गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग पहुंचे और पुलिस को सूचना देकर महिला को जिला अस्पताल ले गए। महिला के पेट मे गोली लगी थी, इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई। गांव में भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद है महिला की मौत के बाद गांव में दहशत व्याप्त है।

अपर पुलिस अधीक्षक सुरेन्द्र कुमार ने बताया कि अन्तू थाना क्षेत्र के शाहजहांपुर पश्चिम गांव में महिला को गोली मारे जाने की सूचना पर पुलिस गांव पहुंची और इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया था। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। जल्द ही गोली मारने वालों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

शिवानी वर्मा (24) पत्नी अखिलेश वर्मा शाहजहांपुर, पश्चिम गांव थाना अंतू घर के बाहर दरवाजे पर बैठी थी तभी बाइक से दो लोग पहुंचे और गोली मारकर घायल कर दिया। घायल महिला को इलाज हेतु जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। महिला ससुराल में घर पर अकेली थी, पति सब्जी की दुकान लगाता है। प्रभारी निरीक्षक अन्तू भारी पुलिस बल के साथ मौके पर मौजूद हैं मामले की गहराई से हर पहलू पर जांच की जा रही है अभी परिजनों ने तहरीर नहीं दिया है। तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button