उत्तर प्रदेशटॉप न्यूज़फीचर्डराजनीति

यूपी: 13 जून को इलाहाबाद में PM मोदी की रैली

narendra-modi-2_650_122112021622यूपी में बीजेपी चुनावी बिगुल फूंकने जा रही है. 13 जून को इलाहाबाद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली के साथ राज्य में चुनाव अभियान तेज होगा. इस रैली में तीन लाख से ज्यादा लोगों के जुटने की उम्मीद जताई जा रही है.

इलाहाबाद के केपी ग्राउंड में होने वाली इस रैली में भीड़ जुटाने के लिए सभी जिला इकाइयों को हिदायत दी गई है. रैली को सफल बनाने के लिए इलाहाबाद और वाराणसी के साथ-साथ देश भर से बीजेपी के सोशल मीडिया वालंटियर्स को एक्टिव रहने के लिए कहा गया है.

मंच बनाने के लिए बुलाए गए एक्सपर्ट
रैली के लिए मंच बनाने को बंगाल की दुर्गा पूजा में पंडाल बनाने वाले एक्सपर्ट कारीगरों को विशेष रूप से बुलाया गया है. यहां पर मोदी सरकार के दो साल के कामकाज पर एक प्रदर्शनी भी लगाई जाएगी. जिसमें अलग-अ लग मंत्रालयों को कामों के वीडियो दिखाए जाएंगे.

ज्यादा फोकस मोदी पर
प्रदर्शनी में ज्यादा फोकस प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी पर होगा. वहां किए गए कामों को विशेष रूप से दिखाया जाएगा. मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद स्वच्छता से लेकर टेक्सटाइल तक और ई-रिक्शा जैसी योजनाओं से लेकर गोद लिए गए गांव जयापुर में हुए विकास को भी प्रमुखता से दिखाया जाएगा. इस रैली के लिए फाइन स्ट्रैटेजी 5 जून को वाराणसी में होने वाली मीटिंग में बनेगी.

Related Articles

Back to top button