मनोरंजन

ये एक्ट्रेस सांप को गले में डालकर करने लगी स्टंट, अचानक हुआ कुछ ऐसा देख कर चींख उठोगे आप

गायक वो कलाकार होता है जो गीत पर अपना स्वर देता है और हर गाने में एक एहसास लोगों तक पहुँचाता है. फिल्म इंडस्ट्री में कई मशहूर गायक है जिन्होंने अपनी गायकी से सबको दीवाना बनाया हुआ है. गाना चाहें कैसा भी हो एक अच्छा गायक अपनी आवाज़ और अंदाज़ से गाने में जान डाल सकता है. शायद आप जानते भी हो कि कई ऐसी फिल्में बनती है जो सिर्फ गानों की वजह से हिट होती है. आज हम एक ऐसी गायिका के बारे में बताने वालें है जिसने एक स्टंट के दौरान कुछ ऐसा किया की सब डर गए.

ये एक्ट्रेस सांप को गले में डालकर करने लगी स्टंट, अचानक हुआ कुछ ऐसा देख कर चींख उठोगे आपसिमरन कौर पंजाबी फिल्मों की गायिका होने के साथ भारतीय टेलीविजन की अभिनेत्री भी हैं

टीवी में सिमरन के करियर की शुरुआत ‘स्टार वन’ के ‘लव ने मिला दी जोड़ी’ सीरियल से हुई थी और उसके बाद कई चैनलों के धारावाहिक में भी नज़र आ चुकी हैं. साल 2008 में मिस इंडिया यूनिवर्स भी रही हैं, इसी वजह से सिमरन की पॉपुलैरिटी काफी ज्यादा है.

दरअसल सिमरन हर फील्ड में काफी सक्रिय होने के साथ खतरों की खिलाड़ी भी हैं. खतरों के खिलाड़ी इस लिए कह रहें हैं क्योंकि हाल ही में सिमरन ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है.

उस वीडियो में सिमरन सांप को गले में लटकाए दिखाई दे रही हैं और शेयर की हुई वीडियो के कैप्शन में लिखा हुआ है|

https://www.instagram.com/p/Bku1hVVAyui/?utm_source=ig_embed

कि सांप उन्हें काटने वाला था लेकिन सपेरे ने सांप का मुंह अपने हाथ से पकड़ा हुआ था इसलिए सांप उन्हें नही काट पाया. मगर वह बहुत डर गई थी. आप वीडियो में भी उनका डरा हुआ चेहरा देख सकते हैं.

Related Articles

Back to top button