जीवनशैली

ये प्रॉडक्ट्स घुंघराले बालों के लिए हैं बेस्ट

घुंघराले बालों के साथ सबसे बड़ी समस्या यह है कि अगर आपका दिन अच्छा है तो आप घुंघराले बालों में बेहद गॉर्जस दिखेंगी लेकिन बैड हेयर डे के दिन इन कर्ल्स को मैनेज करना सबसे मुश्किल काम होता है। और वैसे भी घुंघराले बालों वाले लोगों का गुड हेयर डे कम ही होता है। घुंघराले बालों वाली लड़कियां सुबह जब सोकर उठती हैं तो उनके बाल चिड़िया के घोंसले जैसा हो जाता है और कई बार तो बालों को मैनेज करना बेहद मुश्किल हो जाता है। लेकिन हम आपको बता रहे हैं उन हेयर प्रॉडक्ट्स के बारे में जो घुंघराले बालों वाली लड़कियों के लिए बेस्ट है… ये प्रॉडक्ट्स घुंघराले बालों के लिए हैं बेस्ट

TIGI बेड हेड स्टाइलशॉट्स हाई-डेफ कर्ल्स शैंपू 
खास घुंघराले बालों के लिए तैयार किया गया यह शैंपू बालों को मॉइश्चराइज करने के साथ ही बालों के कर्ल्स को डिफाइन करने के साथ ही बालों को सुधारता और बढ़ाता है। 

बॉडी शॉप रेन फॉरेस्ट शाइन कंडिशनर 
ऐलोवेरा और ऑलिव ऑयल की खूबियों से भरपूर यह कंडिशनर बालों को सॉफ्ट और सिल्की बनाने के साथ ही उनकी शाइन भी बढ़ाता है। 

केरास्टेस डिसिप्लिन मास्क कर्ल आइडल 
अगर आपके बाल जरूरत से ज्यादा मोटे और घुंघराले हैं और इन कर्ल्स के साथ ही बालों की उलझन को संभालना मुश्किल हो रहा है तो इस प्रॉडक्ट का इस्तेमाल करें। यह डीप ट्रीटिंग मास्क है जो बालों को सॉफ्ट और स्ट्रॉन्ग बनाता है। 

बीब्लंट हाई डेफिनेशन कर्ल डिफ़ाइनिंग लीव-इन क्रीम 
यह क्रीम न सिर्फ आपके कर्ल्स को हाइलाइट करती है बल्कि उन्हें मनचाहा शेप देने में भी मदद करती है। अपने घुंघराले बालों को स्टाइलिंग डैमेज से बचाना है तो इस क्रीम का इस्तेमाल करें। 

वेला EIMI कर्ल क्राफ्ट कर्ल कंट्रोल वैक्स मूस 
यह फोमिंग वैक्स मूस घुंघराले बालों को वेल्विटी टेक्सचर देने के साथ ही कर्ल्स को कंट्रोल में रखता है। साथ ही बालों को सही शेप भी देता है। 

 
 

Related Articles

Back to top button