मनोरंजन

ये विलेन जितने खतरनाक हैं उतनी ही हॉट हैं उनकी पत्नियां, इस एक्टर की पत्नी को देख हो जाएंगे दीवाने

आज के दौर में बॉलीवुड पर्दे पर आने वाली ज्यादातर फिल्मों को देखने के बाद लोग हीरो को काफी ज्यादा पसंद किया करते हैं। परंतु 80 90 के दशक की बात करें तो 80 90 के दशक में पर्दे पर आने वाली फिल्मों में विलेन का किरदार निभाने वाले कलाकारों को लोगों के द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जाता था। 80 90 के दशक पर्दे पर विलेन का किरदार निभाने वाले कलाकारों के बारे में आप सभी लोग अच्छी तरह जानते होंगे। इसलिए आज हम आपको होना विलेन की पत्नी के बारे में बताने वाले हैं जो कि दिखने में बेहद ही खूबसूरत नजर आती हैं। तो चलिए जानते हैं उन विलेन की पत्नी के बारे में…

शक्ति कपूर की पत्नी

90 के दशक की मशहूर विलेन शक्ति कपूर की बात करें तो शक्ति कपूर आज लोगों के बीच किसी परिचय के मोहताज नहीं है। अपने अभिनय के बदौलत बॉलीवुड की इस रंगीन दुनिया में अपनी एक अलग पहचान कायम करने वाले शक्ति कपूर बैड बॉय के नाम से भी जाने जाते हैं। अगर बात शक्ति कपूर की पत्नी की करें तो उनकी पत्नी का नाम शिवांगी कोल्हापुरी बताया जाता है। जो कि दिखने में बेहद खूबसूरत नजर आती है। उनकी तस्वीरों को देखने के बाद आप भी उनके दीवाने बन जाएंगे।

डैनी डेंजोंगपा की पत्नी

अपने बॉलीवुड करियर में अब तक कई बार नेगेटिव रोल निभा चुके डैनी डेंजोंगप्पा की बात करें तो आज भी लोग उनके अभिनय के लिए उन्हें याद किया करते हैं। एक विलेन के तौर पर लोगों के बीच अपनी पहचान कायम करने वाले डैनी डेंजोंगपा की बीवी दिखने में बेहद ही खूबसूरत नजर आती है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि डैनी डेंजोंगपा की पत्नी का नाम गावा है और वह सिक्किम के राजकुमार की बेटी है।

आशुतोष राणा की पत्नी

बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडस्ट्री तक अपनी एक अलग पहचान बना चुके अभिनेता आशुतोष राणा की बात करें तो वह दिखने में बेहद ही सीरियस इंसान नजर आते हैं। दिखने में बेहद ही सीरियस होने की वजह से वह विलेन के रोल को भी बहुत ही अच्छे तरीके से निभाते हैं। अगर बात इनकी पत्नी की करें तो इनकी पत्नी दिखने में बेहद क्यूट होने के साथ-साथ खूबसूरत भी है। आप की जानकारी के लिए बता दे कि उनकी पत्नी का नाम रेणुका शहाणे है।

प्रकाश राज की पत्नी

बॉलीवुड अभिनेता प्रकाश राज की बात करें तो उनके बारे में ऐसा कहा जाता है कि आज के दौर में प्रकाश राज ने नेगेटिव किरदार निभाकर लोगों के बीच जितनी ज्यादा पॉपुलैरिटी हासिल की है। उतनी ज्यादा पॉपुलैरिटी शायद ही किसी अभिनेता ने हासिल किया। आमतौर पर फिल्मों में विलेन का किरदार निभाने वाले प्रकाश राज कॉमेडी रोल को भी काफी ज्यादा पसंद किया करते हैं। अगर बात इनकी बीवी की करें तो इनकी बीवी का नाम पानी वर्मा है। जो कि दिखने में बेहद ही खूबसूरत होने के साथ-साथ हॉट और बोल्ड नजर आती हैं। आप इनकी खूबसूरती को देखने के बाद इनके दीवाने बन जाएंगे।

Related Articles

Back to top button