मनोरंजन

ये सारा भी अपने फ्रेश अंदाज से बॉलिवुड हसीनाओं को दे रही हैं टक्कर

ऐस क्रिकेटर और भारत के पूर्व कप्तान सचिन तेंदुल्कर की बेटी सारा तेंदुल्कर आज कल काफी खबरें बटोर रहीं हैं और खबरें बटोरनें की वजह है उनका फैशनिस्ता अंदाज और इसी के साथ वह बॉलिवुच ड की नयीं एक्ट्रसेज को भी टक्कर दे रहीं हैं।ये सारा भी अपने फ्रेश अंदाज से बॉलिवुड हसीनाओं को दे रही हैं टक्कर

https://www.instagram.com/p/BlAYawxHO-X/?utm_source=ig_embed

वैसे तो सारा तेंदुल्कर किसी फिल्मी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं और अक्सर पेप्पराजी भी उनको क्लिक करते रहते हैं। साथ ही उनका अंदाज इतना नया है की सब देख कर दंग रह जाते हैं। फिर सारा तेंदुल्कर ने अपना ही एक अंदाज बना लिया है जिसे देख कोई भी दिवाना हो जाए।

https://www.instagram.com/p/BkaBo3DH3WN/?utm_source=ig_embed

सारा तेंदुल्कर सिर्फ 20 साल की हैं लेकिन इनको देक इनकी उम्र का अंदाजा आप नहीं लगा पाएंगे। साथ ही यह अक्सर ऑफ शोल्डर ड्रेस में ही नजर आती हैं। सारा तेंदुल्कर अक्सर अपनी ग्रल गेंग के साथ नजर आती हैं।

https://www.instagram.com/p/BdU8pSWDJSc/?utm_source=ig_embed

सारा ने अपनी पढ़ाई दिरूभाई अंबानी स्कूल से की है और इसके बाद वह लंदन चली गईं और फिर अपनी बाकी की पढ़ाई लंदन में पूरी की है।

सारा की तस्विरें देख आप अंदाजा लगा सकते हैं की उनको अपने दोस्तो के साथ घूमना फिरना कितना पसंद है और अगर आपकी नजर उनके कपडो पर जाए तो देखेंगे की वह अक्सर ऑफ शोल्डर कपडी पहनती हैं।

https://www.instagram.com/p/BWcuUCtjbdE/?utm_source=ig_embed

बता दें की सारा पहले सोशल मीडिया पर इतनी एक्टिव नहीं थी लेकिन पिछले कुछ दिनों से वह काफी एक्टिव हैं।

Related Articles

Back to top button