जीवनशैली

ये सिर्फ 5 मिनट में चेहरे के दाग धब्बे हो जायेंगे गायब, हो जायेंगे इतना गोरा कि लोग देखते रह जाएंगे

लड़कियां खुद को दूसरी लडकियों से ज्यादा सुंदर लगने के लिए बहुत मेहनत करती हैं.ज्यादातर लड़कियां खुद को सुंदर बनाने के लिए बाज़ार में बिकने वाली ब्यूटी क्रीम अपनाती रहती हैं या वो खाली समय में इंटरनेट पर खुद को सुंदर बनाने वाले घरेलू नुस्खों को देखकर खुद पर आजमाती हैं. कई बार लड़कियां बाज़ार में बिकने वाली ब्यूटी क्रीम को अपने चेहरे पर आजमाकर अपने चेहरे को खराब कर लेती हैं. आज हम आपको ऐसा नुस्खा बताने जा रहे हैं जिन्हें अपनाने से कुछ ही दिनों में आपका चेहरा चमकने लगेगा.ये सिर्फ 5 मिनट में चेहरे के दाग धब्बे हो जायेंगे गायब, हो जायेंगे इतना गोरा कि लोग देखते रह जाएंगे

इस नुस्खें को अपनाने से आपके चेहरे के दाग धब्बे, पिम्पल्स और टैनिंग की समस्या दूर होगी. जिन लोगों के चेहरे कि त्वचा रुखी रहती है वो लोग इस नुस्खे को जरुर अपनाये. आपको इस नुस्खें को तैयार करने के लिए बेबी ऑयल, एलोवेरा जैल और ग्लिसरीन लेनी है. आपको बता दें कि बेबी ऑयल में विटामिन इ होता है जो चेहरे कि सुन्दरता को बरकरार रखता है. बेबी आयल में किसी भी तरह का कोई केमिकल नहीं होता इसलिए ये आपके चेहरे के लिए लाभदायक होता है.

एक चम्मच बेबी ऑयल, एक चम्मच एलोवेरा जैल और आधा चम्मच ग्लिसरीन को मिला लें. इसके बाद इस मिक्सचर को अपनी उँगलियों से सर्कुलर मोशन में अपने  चेहरे पर 5 मिनट तक  मसाज़ करें और इसे अपने चेहरे पर आधे घनते तक लगे रहने दें. ऐसा करने से ये मिक्सचर आपकी त्वचा के अंदर तक चला जाएगा. इसके बाद पानी से अपना मुहं धो लें.

ये नुस्खा बहुत ही असरदार है. इस नुस्खें से आपका चेहरे का रंग भी साफ़ होगा और चेहरे के दाग धब्बे भी गायब हो जाएंगे. इस नुस्खें को अपनाने से चेहरे का रूखापन भी दूर होगा. आप इस नुस्खें को हफ्ते में दो बार इस्लेमाल करेंगे तो ज्यादा फायदा होगा.

Related Articles

Back to top button