मनोरंजन

ये हैं टीवी की 5 सीधी सादी संस्कारी नशेड़ी बहुएं, 3 नंबर वाली तो है सबसे बड़ी नशेबाज

इस बात से तो आप सभी अवगत ही होगें कि इन दिनों घर घर में कई टीवी सीरीयलों का बोल बाला है। आपको बता दें कि टेलीवीजन की दुनिया में कई पारिवारिक सीरीयल आते है जो लोगों काफी पसन्‍द आ रहे है। पर आज हम 5 ऐसी अभिनेत्रियों के संबंध में बात करने वाले है जो पारिवारिक टीवी सीरीयलों में संस्‍कारी बहुओं का रोल बखूबी निभाया है। पर इन कलाकारों के व्‍यक्तिगत जीवन के संबंध में शायद ही किसी को पता होगा।ये हैं टीवी की 5 सीधी सादी संस्कारी नशेड़ी बहुएं, 3 नंबर वाली तो है सबसे बड़ी नशेबाज
आपकी जानकारी के लिये बता दें कि आज हम जिन संस्‍कारी बहुओं की बात करने वाले है उनके संबंध में घर महिलायें उदाहरण देती है पर ऐसी महिलाओं को बता दें कि वह असल जिन्‍दगी नही है आज हम इन संस्‍कारी बहुओं के संबंध में कुछ ऐसी जानकारी लेकर आये जिसे देख आप लोगो के पैरो तले से जमीन खिसक जायेगी। दरअसल इस बात में तो कोई दो रॉय नही है कि आज के समय में स्‍मोकिंग, ड्रिकिंग जैसे आम बात होती जा रही है इसी क्रम में जिन संस्‍कारी बहुओं की बात कर रहे है वो सबसे अधिक स्‍मोकिंग और ड्रिकिंग के लिये जानी जाती है आप लोग स्‍वयं देख ले अपनी फेवरेट संस्‍कारी बहु को जो कुछ इस प्रकार से है….

पहली :एक्ट्रेस सुमोना को भी सेट पर कई बार सिगरेट पीते देखा गया है, सुमोना को आपने कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन पत्नी के तौर पर देखा है, इन्होंने बर्फी जैसी पॉपुलर फिल्मों में काम किया है, इसके अतिरिक्‍त वे कई टीवी सीरियल में नजर आ चुकी हैं।

दूसरी :एक्ट्रेस करिश्मा भी ड्रिंक और स्मोकिंग करती हैं, 34वर्षीय करिश्मा तन्ना ने अपने करियर की शुरुआत चर्ष 2002 में एकता कपूर की सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहु थी से की थी,इसके पश्‍चात करिश्मा ने ग्रेंड मस्ती, बिग बॉस, नच बलिए और कयामत की रात जैसे सीरियल और फिल्मों में काम किया है।

तीसरी : वर्ष 2006 में शुरु हुए सीरियल बिदाई से घर – घर में सीधी-सादी साधना का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सारा खान भी असल जिंदगी में सिगरेट पीती हैं, इसके अतिरिक्‍त उन्हें कई बार ड्रिंक करते भी देखा गया है।

चौथी : छोटे पर्दे की खलनायिका के तौर पर काम करने वाली एक्ट्रेस अंचित कौर ने बहुत से सीरियल में काम किया है, असल जिंदगी में ये भी ड्रिंक और स्मोकिंग करती हैं।

पांचवी : कलर्स चैनल के पॉपुलर सीरियल उतरन में इच्छा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस टीना दत्ता भी असल जिंदगी में स्मोकिंग करती हैं, ये सोशल साइट पर अपनी तस्वीरों के लिए अधिक पॉपुलर हैं।

Related Articles

Back to top button