मनोरंजन

ये हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री की अब तक की सबसे खूबसूरत नायिकाएं, नंबर 3 वाली को देखकर लोग खो देते थे होश

दोस्तों आज हम बालीवुड की सबसे सुन्दर अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे है!दोस्तों हमारे बालीवुड में बहुत सी खुबसूरत अभिनेत्रियं हुई है और जिनके लाखो और करोडो लोग दीवाने भी है! बालीवुड में बहुत सी खुबसूरत अभिनेत्रियां हुई है जिन्होंने अपनी खूबसूरती और अपनी अभिनय छमता से चारचंद लगाया है आज हम आपको बालीवुड के इतिहास में आज तक की सबसे खुबसूरत अभिनेत्रियों के बारे में आपको बताने जा रहे है!कहा जाता है बालीवुड फिल्म इंडस्ट्री इन अभिनेत्रियों से ज्यादा कोई भी खुबसूरत नहीं हुआ है!

1-ऐश्वर्या राय- इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है बालीवुड की क्वीन जो कि मिस वर्ड भी रह चुकी है!इनकी गिनती बालीवुड इंडस्ट्री में सबसे खुबसूरत अभिनेत्रियों में होती है!

2-दीपिका पादुकोण-इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर आती है अभिनेत्री दीपिका पादुकोण जो कि बहुत ही खुबसूरत है,अभी हाल ही में इन्होने रणवीर सिंह से शादी कर ली है!

3-हेमा मालिनी- अपने समय की ड्रीम गर्ल कही जाने वाली हेमा मालिनी बहुत ही खबसूरत अभिनेत्रियों में गिनी जाती थी! इनके समय में इनसे ज्यादा खुबसूरत कोई अभिनेत्री नहीं थी! इन्होने धर्मेन्द्र से शादी की थी!

4-माधुरी दीक्षित- आपको माधुरी दीक्षित की गिनती भी सबसे खुबसूरत अभिनेत्रियों में होती है आपको बता दे कि यह अपने समय की सबसे खुबसूरत अभिनेत्रियों में से एक थी!

5-मधुबाला- मधुबाला भी अपने समय की बहुत ही खुबसूरत अभिनेत्रियों में से एक थी!इनकी खूबसूरती के आगे कई अभिनेत्रियाँ फेल थी! इन्होने अपने समय में बहुत सी हिट फिल्मो में काम किया है!

6-नरगिस-नरगिस भी अपने समय की सबसे खुबसूरत अभिनेत्रियों में गिनी जाती थी! यह अपने समय की बेहद पापुलर अभिनेत्री भी थी!

7-श्री देवी-आपको बता दे श्री देवी बालीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक थी जिनके लाखो लोग दीवाने थे!

Related Articles

Back to top button