मनोरंजन

ये हैं बॉलीवुड की 5 सबसे ज्यादा महंगी शादी, इन्होने ने तो शादी पर किए गए थे अरबो रुपए खर्च

बॉलीवुड में शादियों का दौर चल पड़ा है और एक के बाद एक कई सारे सितारे शादी के बंधन में बंधते नजर आ रहे हैं. हाल ही में सोनम कपूर ने शादी की थी इसके बाद नेहा धुपिया ने भी अपने बॉयफ्रेंड अंगद बेदी से गुपचुप तरीके से शादी कर लोगों को चौंकाया था. तो वहीं अब एक ऐसे कपल ने शादी की है जिसका इंतजरा उनके फैंस काफी समय से कर रहे थे. रणवीर सिंह और दीपिका पदुकोण ने इटली में शादी कर अपने फैंस को एक अच्छा तौहफा दिया है.

वैसे तो बॉलवुड की सारी शादियां बहुत ही ज्यादा महंगी होती है और शादी में करोड़ों-अरबों रुपए खर्च किए जाते हैं लेकिन आज हम पांच ऐसी शादियों के बारे में बात करने वाले हैं जिसमें बहुत सारे पैसे खर्च किए गए और ये शादियां दुनियाभर में काफी ज्यादा मशहूर हो गई. तो चलिए शुरुआत करते हैं.

1. विवेक ऑबराय और प्रियंका अल्वा:- बॉलीवुड में ज्यादा फिल्में नहीं करने के बावजूद कुछ दमदार किरदार से खुद को मशहूर करने वाले एक्टर विवेक ऑबराये ने साल 2010 में प्रियंका अल्वा से शादी की थी. इस शादी में बहुत सारे पैसे खर्च किए गए थे जिस वजह से ये काफी ज्यादा सुर्खियों में रहे थे.

2. अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय: बॉलीवुड की सबसे फैमस कपल अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की शादी साल 2007 में हुई थी और इस शादी में करीब 6 करोड़ रुपए खर्च किए गए थे.

3. विराट कोहली और अनुष्का शर्मा: भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने साल 2017 में अनुष्का शर्मा के साथ इटली में शादी की थी. दोनों काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे लेकिन बहुत दिनों बाद दोनों ने शादी के बंधंन में बंधने का फैसला लिया था. इनकी शादी अरबों रुपए में हुई थी और इसलिए ये सबसे ज्यादा महंगी शादियों में से एक है.

4. रितेश देशमुख और जेनेलिया: बॉलीवुड में अपनी कॉमेडी के लिए काफी ज्यादा मशहूर एक्टर रितेश ने अपना प्यार और बॉलीवुड एक्ट्रेस जेनेलिया के साथ साल 2012 में शादी की थी और अब दोनों के 2 बच्चे भी हैं. इनक शादी काफी ज्यादा सुर्खियों में थी क्योंकि इस शादी में करीब 25 करोड़ रुपए खर्च किए गए थे.

5. शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा: लंडन में अपना कारोबार चलाने वाले राज कुंद्रा के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने साल 2009 में शादी की थी और इस शादी का खर्च करीब 10 करोड़ रुपए आया था.

Related Articles

Back to top button