मनोरंजन

ये हैं बॉलीवुड के 5 ऐसे अभिनेता जिन्होंने की मुस्लिम लड़कियों से शादी, नंबर 2 तो है सबका फेवरेट

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में एक से बढ़ कर एक खूबसूरत अभिनेत्रियों की हुई है।जिनकी खूबसूरती और अदाओ के उनके चाहने वालो के साथ साथ उनके को-स्टार्स भी उनके दीवाने थे। कुछ ऐसे भी सितारे है जिन्होंने ने अपने प्यार को पाने के लिए सारी हदे तोड़ दी थी, आज हम बात कर रहे हैं ऐसे बॉलीवुड अभिनेता के बारे में जिन्होंने खूबसूरत मुस्लिम लड़कियों से शादी रचाई है।

किशोर कुमार और मधुबाला

सिंगर किशोर कुमार ने बॉलीवुड की ही सबसे ख़ूबसूरत अभिनेत्री मधुबाला से साल 1960 में शादी की थी। मधुबाला ने किशोर कुमार से 27 साल की उम्र में साल में शादी की थी। बता दे की मधुबाला का असली नाम जाहिदा था। ह विवाह नौ सालों तक चला। मधुबाला के दिल में छेद था और और 36 साल की कम उम्र में 23 फरवरी 1969 को उनका निधन हो गया था।

सुनील दत्त और नरगिस

अभिनेता सुनील दत्त और अभिनेत्री नरगिस जी अपने ज़माने के दोनों जाने-माने स्टार्स थे, साल 1957 में रिलीज़ हुई ‘मदर इंडिया’ के बाद से ही सुनील दत्त और नरगिस दत्त को प्यार हो गया था।एसा माना जाता है कि फ़िल्म के शूटिंग के दौरान ही उनके बीच नजदीकियां बढ़ी थी और बाद में दोनों ने शादी कर ली थी।

सुनील शेट्टी और माना कादरी

90s के जमाने के एक्शन अभिनेता सुनील शेट्टी ने एक मुस्लिम महिला माना कादरी से 1991 में शादी की है, सुनील शेट्टी ने जिस लड़की से शादी की, वह गुजरात की हैं और उनका असली नाम माना कादरी है।

संजय दत्त और मान्यता

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त की जिंदगी विवादों से भरी रही है, कभी अपनी शादियों को लेकर तो कभी अफेयर और जेल जाने तक उनकी जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव आए। संजय दत्त और मान्यता का मुलाकात 2006 के आसपास ही हुई थी। मान्यता का असली नाम दिलनवाज शेख है। आपको बता दे कि संजय दत्त की ये तीसरी पत्नी हैं।

ऋतिक रोशन और सुजैन खान

बॉलीवुड के मोस्ट चार्मिंग और सबसे हैण्डसम अभिनेता ऋतिक रोशन ने सुजैन खान से साल 2000 में शादी की थी। जो कि मुस्लिम धर्म से ताल्लुक रखती है। बता दे की सुजैन खान अभिनेता संजय खान की बेटी है।

Related Articles

Back to top button