मनोरंजन

ये हैं बॉलीवुड के 5 सबसे घमंडी एक्टर, नंबर 2 और 4 का नाम जानकर आपको भी नहीं होगा यकीन

भारतीय सिनेमा में सबसे चर्चित है बॉलीवुड इंडस्ट्री, जिसमें हर अभिनेता एक बार काम करना तो जरूर चाहता है. दुनिया में आज के समय में बड़ी इंडस्ट्री बॉलीवुड को माना जाता है जिसमें कई बड़े स्टार काम करते हैं और उनकी पॉपुलैरिटी पूरी दुनिया में बेहद है. जब फ़िल्में हिट हो जाती है तो अभिनेताओं की डिमांड भी बड़ी हो जाती है और उनमें कहीं ना कहीं घमंड भी आ जाता है. आज हम आपको बताएंगे बॉलीवुड के 5 सबसे घमंडी एक्टर, जिन्हें लोग घमंडी कहते हैं लेकिन फिर भी उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते हैं और सबसे सफल बनाते हैं.

बॉलीवुड के 5 सबसे घमंडी एक्टर

1. शाहरुख खान

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान को रोमांस का किंग भी कहा जाता है. ये इंडस्ट्री के सबसे अमीर अभिनेता माने जाते हैं जिनकी लोकप्रियता इंटरनेशनल लेवल की है. शाहरुख खान को घमंडी अभिनेता की कैटेगरी में इसलिए रखा जाता है क्योंकि जिस समय फिल्म निर्देशक सेट पर बुलाते हैं वे कभी समय पर नहीं पहुंचते. उनकी वजह से कई बार फिल्म की शूटिंग हुए बिना पैकअप करना पड़ता है.

2. आमिर खान

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान को स्वभाव से सबसे दरियादिल अभिनेता समझने वालों को बता दें कि आमिर भी घमंडी अभिनेता में से एक हैं. आमिर को घमंडी अभिनेता इसलिए कहा जाता है क्योंकि कई बार ऐसा हो चुका है कि निर्देशक के मुताबिक आमिर नहीं चलते हैं और कभी-कभी निर्देशक को अपने अनुसार चलाते हैं. आमिर खान के घमंडी बोलने की एक और वजह यह भी है कि साल में सिर्फ एक ही फिल्म करते हैं और बाकी निर्देशकों की फिल्म करने से इनकार कर देते हैं.

3. ऋतिक रोशन

बॉलीवुड हैंडसम हंक ऋतिक का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है. इंडस्ट्री के सबसे अच्छे डांसर ऋतिक रोशन का नाम इस लिस्ट में इसलिए आता है क्योंकि ऋतिक रोशन ज्यादातर फिल्मों में उतना ही काम करतें है जितना उनको पैसा मिलता है. इसके बारे में उनका कहना है कि वे शूटिंग सिर्फ 8 घण्टे तक ही कर सकते हैं और अगर इससे ज्यादा समय शूटिंग करनी है तो पैसे भी ज्यादा लगेंगे.

4. सलमान खान

बॉलीवुड के टॉप एक्टर और सबके भाईजान सलमान खान को भी घमंडी के नाम से जाना जाता है. ऐसा इसलिए क्योकि सलमान खान के गुस्से से सभी वाकिफ हैं और इससे सभी बेहद डरते भी हैं. जब कोई काम सलमान के अनुसार नही होता है तो वे को-स्टार्स पर चिल्ला पड़तें है. लोगों का ऐसा मानना है कि सलमान खान अपने घमंड की वजह से ही अपने प्यार को खो चुके हैं

5.कपिल शर्मा

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने साल 2015 में बॉलीवुड में एंट्री ली थी. जिसके बाद कपिल शर्मा का भी नाम और पॉपुलैरिटी बेहद बढ़ गई. कपिल को घमंडी इसलिए कहा जाता है क्योंकि वे भी बहुत गुस्सा करते हैं और अपने को-स्टार से अच्छे से बात नहीं करते. पिछले कुछ समय पहले कपिल शर्मा ने एक न्यूज़ एंकर से गाली गलौज करने की जिसके बाद लोग उन्हें भी घमंडी समझने लगे थे.

Related Articles

Back to top button