मनोरंजन

ये है जेठालाल की असल जिंदगी की पत्नी जो दिखने में है बेहद ग्लैमरस

बॉलीवुड इंडस्ट्री की तरह ही आज टीवी इंडस्ट्री भी लोगों के बीच काफी ज्यादा पॉपुलर हो चुकी है। टीवी इंडस्ट्री में पॉपुलर होने के साथ ही टीवी इंडस्ट्री में काम करने वाले कलाकार पॉपुलैरिटी के मामले में बॉलीवुड कलाकारों से बिल्कुल भी पीछे नहीं है। आज TV पर आने वाले हर एक शो में काम करने वाले कलाकार लोगों को अपनी कला के माध्यम से एंटरटेन किया करते हैं।

TV पर आने वाले उन्हीं शो की लिस्ट में तारक मेहता का उल्टा चश्मा नामक शो का नाम भी शामिल है। इस शो में काम करने वाला हर एक कलाकार अपनी कला के माध्यम से लोगों को हंसाने की हर संभव कोशिश किया करता हैं। यही वजह है कि आज यह सब भारत के सबसे फेमस शो के तौर पर लोगों के बीच जाना जाता है। आज हम आपको इसी शो में काम करने वाले एक कलाकार की पत्नी के बारे में बताने वाले हैं जो कि बेहद ही खूबसूरत है। तो चलिए जानते हैं उस कलाकार की पत्नी के बारे में…

दरअसल हम आपको बता दें कि आज हम जिस कलाकार की पत्नी के बारे में आपको बताने वाले हैं वह कलाकार कोई और नहीं बल्कि जेठालाल है। जेठालाल की बात करें तो जेठालाल हमेशा अपनी खराब किस्मत की वजह से मुसीबतों में घिरे रहते हैं। उनकी यही मुसीबतें लोगों को हंसने पर मजबूर कर दिया कर दिया करते है। इस सीरियल में जेठालाल की फैमिली यानी टप्पू दयाबेन और बापूजी को सभी लोग एक परिवार की तरह देखते हैं पर हम आपको बता दें कि यह उनकी रील लाइफ फैमिली है। इसलिए आज हम आपको जेठालाल की रियल लाइफ फैमिली के बारे में बताने वाले हैं।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा नमक शो में जेठालाल का किरदार निभाने वाले इस कलाकार का असली नाम दिलीप जोशी है। 26 मई 1968 को पोरबंदर से 10 किलोमीटर दूर गोशा नामक एक गांव में जन्म लेने वाले दिलीप जोशी आज हर एक घर घर में लोगों के बीच काफी ज्यादा पॉपुलर है। आपको बता दें कि दिलीप जोशी ने मात्र 12 वर्ष की उम्र से अलग-अलग थिएटर में काम करना शुरू कर दिया था। इसके साथ ही साथ उन्होंने अब तक कई सारे tv शो में भी अपने अभिनय का प्रदर्शन किया। आपको बता दें कि टीवी शो के अलावा वह अब तक कई सारी फिल्मों में भी अपने अभिनय का प्रदर्शन कर चुके हैं। कई सारे शो और फिल्मों में काम करने के बाद उन्हें तारक मेहता के इस शो से पहचान मिली।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि दिलीप जोशी की पत्नी का नाम जयमाला है जो कि दिखने में बेहद ही खूबसूरत नजर आती है। उनकी खूबसूरती को देखने के बाद आप भी इस बात पर यकीन नहीं कर पाएंगे कि यह उनकी पत्नी ही है।

उनके परिवार की बात करें तो उनके परिवार में उनकी पत्नी के अलावा एक बेटी नियति और एक बेटा रितिक है। आए दिन दिलीप जोशी अपनी फैमिली के साथ अपनी तस्वीरें लोगों के बीच साझा किया करते हैं। ऐसा बताया जाता है कि दिलीप जोशी को जब कभी शूटिंग के बाद खाली वक्त मिलता है तो वह अपने परिवार के बीच उस वक्त को बिताया करते हैं।

Related Articles

Back to top button