मनोरंजन

ये है फिल्म इंडस्ट्री की 5 सबसे क्यूट एक्ट्रेस, जिनकी तस्वीरें देख दीवाने हो जायेंगे आप

बॉलीवुड में खूबसूरत तो हर एक्ट्रेस होती है. किसी भी एक्ट्रेस के लिए खूबसूरत होना बहुत ज़रूरी होता है. लेकिन खूबसूरती के लिए एक्ट्रेस जितनी खूबसूरत होती है उससे कहीं अधिक वे मेकअप से खूबसूरत लगती है. लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के 5 उन एक्ट्रेस की तस्वीरें दिखाने जा रहे है जो पूरी इंडस्ट्री में आज सबसे क्यूट मानी जाती है.ये है फिल्म इंडस्ट्री की 5 सबसे क्यूट एक्ट्रेस, जिनकी तस्वीरें देख दीवाने हो जायेंगे आप

1.तमन्ना भाटिया


तमन्ना आज बॉलीवुड एक्ट्रेस है लेकिन इन्होने बॉलीवुड से पहले लम्बे समय तक साउथ की फिल्मो में काम किया है. तमन्ना भाटिया फिल्मी दुनिया की सबसे गोरी और क्यूट अभिनेत्री भी मानी जाती हैं।

2.वेदिका पूजा कुमार

यह दक्षिण भारतीय सिनेमा की एक जानी मानी अभिनेत्री हैं। यह बेहद स्टाइलिश नजर आती हैं।

3.राशि खन्ना

राशी खन्ना टीवी इंडस्ट्री के एक बहुत बड़ी एक्ट्रेस है. इनकी क्यूटनेस के आज देश में करोड़ों दीवाने है. ये दिल्ली से पढ़ी लिखी है. राशि बहुत खूबसूरत होने के साथ साथ बहुत पढ़ी लिखी एक्ट्रेस भी है.

4.इलियाना डिक्रूज

फिल्म बर्फी से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस इलियाना ने अपनी पहली ही फिल्म से बहुत प्रशंसा बटोरी थी. इस फिल्म में इन्हें रेट्रो लुक में दिखाया गया था जिसे लोगों ने बहुत पसंद किया था.

5.काजल अग्रवाल

काजल साउथ की सुपरहिट एक्ट्रेस है. लेकिन ये कई बड़ी बॉलीवुड फिल्मो में भी काम कर चुकी है. ये सुपरस्टार अजय देवगन के साथ फिल्म सिंघम में भी नजर आ चुकी है. काजल दिखने में बेहद क्यूट है.

Related Articles

Back to top button